चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kanye West: एलन मस्क ने रैपर कान्ये वेस्ट का ट्विटर अकाउंट किया सस्पेंड, जानें क्या है पूरा मामला

01:14 PM Dec 02, 2022 IST | Om Pratap
Advertisement

Kanye West: एलन मस्क ने रैपर कान्ये वेस्ट का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया है। ट्विटर Inc ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी। बता दें कि रैपर के ट्विटर को पहले भी सस्पेंड किया गया था। दो महीने पहली उनका ट्विटर अकाउंट फिर से बहाल किया गया था।

Advertisement

जानकारी के मुताबिक, रैपर कान्ये वेस्ट के इस बार ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड किए जाने के बाद में एलन मस्क ने कहा कि कान्ये पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप है। उन्होंने ट्वीट्स के जरिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के नियमों का उल्लंघन किया था।

एलियन अटैक, जहरीले बादल, नए अविष्कार और भी बहुत कुछ; जानें 2023 के लिए बाबा वेंगा की चौंकाने वाली भविष्यवाणियां

Advertisement

बता दें कि ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने अक्टूबर में ट्विटर पर रैपर की वापसी का स्वागत किया था। रैपर वेस्ट के ट्विटर अकाउंट को अब ‘ये’ के नाम से जाना जाता है।

मस्क ने अपने ताजा ट्वीट में कहा कि मैंने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की। इसके बावजूद उसने (रैपर वेस्ट) फिर से हिंसा भड़काने वाले ट्विट्स किए और ट्विटर के नियमों का उल्लंघन किया।

‘मैं जहां भी जाता हूं भारत को अपने साथ लेकर चलता हूं’, गूगल और अल्फाबेट के सीईओ सुंदर पिचाई

एक घंटे के अंदर अकाउंट को किया गया सस्पेंड

ट्विटर ने ये के एक ट्वीट को भी प्रतिबंधित कर दिया। मस्क की ओर से एक ट्विटर यूजर को जवाब देने के एक घंटे के अंतर रैपर का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया।

और पढ़िए –  दुनिया से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

(https://safeanimalshelter.com/)

Advertisement
Tags :
american rapperelon muskElon Musk Bans KanyeHitler ControversyKanye WestKanye West ControversyKanye West Twitter Banstar of davidswastikaTwitterye
Advertisement
Advertisement