whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'चूमा और बाहों में भर लिया'; 100 साल के पूर्व सैनिक करेंगे शादी, 96 वर्षीय मंगेतर बोली- HE IS GREAT KISSER

World War Soldier Romantic Love Story: 100 साल के बुजुर्ग और 96 साल की महिला की रोमांटिक लव स्टोरी सुनेंगे तो दिल प्यार की खुशबू से महक उठेगा। दोनों स्कूल टाइम में मिले थे, लेकिन जुदाई सहनी पड़ी। अलग-अलग जगह शादी करनी पड़ी, किस्मत से दोनों की फिर मुलाकात हुई और सोया प्यार जाग गया। जब से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे और अब शादी करने जा रहे हैं।
01:25 PM Mar 13, 2024 IST | Khushbu Goyal
 चूमा और बाहों में भर लिया   100 साल के पूर्व सैनिक करेंगे शादी  96 वर्षीय मंगेतर बोली  he is great kisser
Romantic Love Story of World War Veteran Soldier

World War Veteran Soldier Romantic Love Story: उन्होंने मुझे चूमा, बाहों में भरा और कहा कि चलो शादी करते हैं। He is Great Kisser उनकी यही बात मुझे सबसे अच्छी लगती है और अभी मैं यह सुनकर बहुत खुश हूं कि हम शादी करने जा रहे हैं। यह कहते हुए द्वितीय विश्व युद्ध लड़ चुके 100 साल के हेरोल्ड टेरेंस की 96 साल की मंगेतर जीन स्वरेलिन ने अपनी रोमांटिक लव स्टोरी सुनाई।

100 वर्षीय टेरेन्स को जून 2024 में फ्रांसीसियों द्वारा नाजियों से अपने देश की मुक्ति की 80वीं वर्षगांठ के मौके पर सम्मानित किया जाएगा। टेरेन्स ने उसी दिन समुद्र तट किनारे स्वेरलिन ने शादी करने की प्लानिंग की है, जहां अमेरिकी सैनिक दूसरे विश्व युद्ध लड़ने के लिए उतरे थे।

79 साल बाद 2021 में दोबारा हुई मुलाकात

स्वरेलिन बताती हैं कि हेरोल्ड से उनकी पहली मुलाकात 1942 में हुई थी। तब मैं हाई स्कूल में थी। 20 साल के हेरोल्ड अमेरिकी सेना वायु सेना कॉर्पोरल थे और फ्रांस के दौरे पर आए थे। हेरोल्ड मुझसे बहुत प्यार करते हैं। मैं उनके लिए काफी खास हूं। वह काफी रोमांटिक और ग्रेट किसर (Great Kisser) हैं। जब भी हम मिलते थे, किस जरूर करते थे।

अगर नहीं करते थे तो मैं खुद हेरोल्ड को किस करने के लिए कह देती थी और वे शरमाते हुए मुझे किस करते थे, लेकिन वे दूसरे विश्व युद्ध के लिए चले गए और हमारी राहें जुदा हो गईं। 79 साल बाद 2021 में अचानक एक रिश्तेदार के जरिए दोनों की मुलाकात हुई तो वह सोया प्यार फिर जाग गया। तब से हम दोनों डेट कर रहे हैं और सगाई कर चुके हैं।

स्वरेलिन की हो चुकीं हैं पहले से 2 शादियां

स्वरेलिन बताती हैं कि हेरोल्ड ने 1948 में थेल्मा से शादी की। उनकी 2 बेटियां और एक बेटा था। थेल्मा फ्रांस में टीचर थीं और उनके रिटायर होने के बाद परिवार 2006 में न्यूयॉर्क से फ्लोरिडा चला गया। शादी के 70 साल बाद 2018 में थेल्मा की मृत्यु हो गई। उनके 8 पोते-पोतियां और 10 पड़पोते-पड़पोतियां हैं।

स्वेरलिन की शादी 21 साल की उम्र में हुई थी, लेकिन 40 की उम्र में वे विधवा हो गईं। उनकी 2 बेटियां और एक बेटा है, लेकिन उन्होंने दूसरी शादी सोल कॉटज से कर ली, जिसकी शादी के 18 साल बाद मृत्यु हो गई। उसके परिवार में 7 पोते-पोतियां और 7 पड़पोते हैं।

सोल कॉट्ज़ की बेटी जोआन शोशेम ने स्वरेलिन को 2021 में टेरेंस से मिलवाया था, लेकिन वह नहीं जानती थी कि हम पहले से एक दूसरे को जानते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो