खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

क्रूर-निर्दयी मां! झाड़ियों में फेंकी नवजात बेटी, भूख के मारे रोती-बिलखती मिली, चीटियों ने खाया

New Born Baby Found: कहते हैं कि मां भगवान का दूसरा रूप होती है, लेकिन दुनिया में कई ऐसी मां भी हैं, जो अपने बच्चों के लिए क्रूर होती हैं। ऐसी ही एक क्रूर मां ने अपनी नवजात बेटी को मरने के लिए फेंक दिया। ऐसा करते हुए उसका दिल पसीजा तक नहीं।
10:52 AM Aug 02, 2024 IST | Khushbu Goyal
Newborn Baby
Advertisement

New Born Girl Child Found in Bushes: मां की ममता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। एक महिला ने अपने जिगर के टुकड़े को झाड़ियों में फेंक दिया। भूख के मारे रोती-बिलखती बच्ची एक शख्स को मिली, जिसकी हालत देखकर उसके आंखों में आंसू आ गए। बच्ची के शरीर पर चींटियों के काटने के निशान थे।

Advertisement

रो-रोकर उसके आंसू भी सूख गए थे। चींटियां उसके शरीर से चिपकी हुई थीं। शख्स ने अपनी टी-शर्ट निकालकर बच्ची को संभाला और अस्पताल पहुंचाया। हालांकि बच्ची की हालत अब खतरे से बाहर है और डॉक्टर्स उसकी केयर कर रहे हैं, लेकिन बच्ची की हालत देखकर डॉक्टरों का दिल पसीज गया।

यह भी पढ़ें:ट्रेन में पैसेंजर की गंदी करतूत! सो रही महिला के साथ की ऐसी हरकत कि…CCTV में दिखा आरोपी

बच्ची को संभालकर अपनी टी-शर्ट में लपेटा

मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, मामला दुनिया के सबसे बड़े देशों में से एक रूस का है। बच्ची एक छोटे से गांव मिलेनिनो में रोती बिलखती एक राहगीर निकोलाई पाखोमोव को मिली थी। उसके शरीर पर चींटियों के काटने के घाव थे। उसे मरने के लिए इस तरह लावारिस हालत में छोड़ने वाली महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement

25 वर्षीय निकोलाई पाखोमोव ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि सड़क से गुजरते समय उसे बिल्ली के बच्चे के रोने की आवाज सुनाई दी। उसे लगा कि वह खतरे में है तो वह उसे तलाशने लगा, लेकिन उसे बिल्ली नहीं, बल्कि एक बच्ची मिली, जो हाथ-पैर मारकर बुरी तरह रो रही थी। उसने बच्ची को अपनी टी-शर्ट में लपेटा और डायल 112, एंबुलेंस को बुलाया।

यह भी पढ़ें:50 करोड़ की नाव का पानी में डूबने का वीडियो वायरल, पायलट की एक गलती से 12 टूरिस्टों की जान दांव पर

पालने में असमर्थ होने पर बच्ची को फेंका

निकोलाई ने बताया कि पुलिस मौके पर आई और बच्ची को अस्पताल ले गई। डॉक्टरों ने उसकी जांच की तो वह स्वस्थ मिली। वहीं पुलिस ने बच्ची की 32 वर्षीय मां नादेज़्दा सोरोकिना को ढूंढ निकाला, जो कुर्स्क ओब्लास्ट के फ़तेज़ की रहने वाली है। उसे गिरफ्तार करके उसके खिलाफ हत्या के प्रयास के मामला दर्ज किया गया है।

3 बच्चों की सिंगल मदर ने कबूल किया है कि उसने 22 जुलाई को बच्ची को जन्म दिया था, लेकिन चौथे बच्चे को पालने में असमर्थ होने के कारण उसने उसे छोड़ दिया था। पूछताछ करने पर महिला के पड़ोसी वेरोनिका डोकुकिना का दावा है कि उसने बच्ची के पिता के साथ ब्रेकअप के बाद बच्ची को छोड़ने का फैसला किया होगा।

यह भी पढ़ें:हमास का नया चीफ खालिद मेशाल कौन? जिसे दुश्मनों ने दिया था जहर का इंजेक्शन

Advertisement
Tags :
Russia newsworld news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement