Advertisement

रशियन टूरिस्ट ने किया इंसानियत को शर्मसार! हवस बुझाने के लिए गाय को बनाया निशाना, फिर जो हुआ...

Russian Tourist Try To Rape Cow: एक रूसी पर्यटक जिसने कथित तौर पर एक गाय के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। इस दौरान गाय ने उसपर हमला कर दिया। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर उसकी जान बचाई।

Russian Tourist Try To Rape Cow: मां समान बहन बेटियां इंसान की नीच सोच के आगे बेबस हो रही हैं, तो जानवरों पर कोई कैसे रहम की उम्मीद कर सकता है। आपने आज तक लड़कियों का बलात्कार होते सुना होगा, या फिर लड़कों के बलात्कार के कई मामले सामने आते हैं। लेकिन क्या आपने सुना है कि एक गाय का बलात्कार करने की कोशिश की जा सकती है। ऐसा ही एक कथित मामला सामने आया है जहां पर एक रशियन टूरिस्ट ने गाय का रेप करने की कोशिश की है, जिसमें वो बुरी तरह से घायल हो गया।

गाय से दुष्कर्म की कोशिश

छुट्टी मनाने गए 26 वर्षीय एवगेनी कुवशिनोव नाम के एक शख्स ने दक्षिणी थाईलैंड के सूरत थानी में एक गाय के साथ दुष्कर्म करने में नाकामयाब रहा। मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि कुवशिनोव खेत में बंधी गाय के पास गया, इस दौरान पहले उसने अपने कपड़े उतारे। इसके बाद उसने गाय पर हमला करने की कोशिश की। इसी दौरान गाय ने बचाव में उस पर हमला कर दिया।

ये भी पढ़ें... महिला के कपड़े उतार ड्रेसिंग करते वॉर्ड बॉय ने रिकॉर्ड किया वीडियो, मच गया हड़कंप

गाय ने शख्स को घसीटकर किया घायल

इस पूरे मामले को वहां पर मौजूद लोग देख रहे थे। उन्होंने देखा कि गाय कुवशिनोव को घसीटती हुई ले जा रही है। तभी पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां पर हमले से बचने की कोशिश कर रहे शख्स की चीखें सुनी। इस दौरान उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे।

रेस्क्यू के बाद पुलिस और पैरामेडिक्स घटनास्थल से रूसी को स्ट्रेचर पर ले गए। उसके निचले हिस्से पर घाव और पूरे शरीर पर खरोंच के इलाज के लिए उसे बन्नाडर्म अस्पताल ले जाया गया। कुवशिनोव का इलाज करने वाले बान ना दोएम फाउंडेशन के एक सहायक चिकित्सक ने कहा कि उन्हें संदेह है कि वह गाय के साथ यौन संबंध बनाने की कोशिश कर रहा था।

नशे में था रूसी

इसके अलावा उन्होंने बताया कि, 'हमें उसकी कार में गांजा मिला, इसलिए हो सकता है कि वो नशे में हो। जिस तरह से हमने उसे पाया, उसकी हरकतें बताती हैं कि वह गाय के साथ यौन संबंध बनाने की कोशिश कर रहा था।' इसके साथ ही पुलिस स्टेशन में इस शख्स के खिलाफ एक दिन पहले झगड़े की रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई थी।

Open in App
Tags :