whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

हवस की भूखी 26 साल की टीचर ने छात्र को भी न बख्शा, जो गंभीर बीमारी से था पीड़ित

Rare Disease Patient Sexual Harassment: गंभीर बीमारी से पीड़ित एक बच्चे का उसकी टीचर ने यौन शोषण किया। वह अश्लील फोटो-वीडियो दिखाकर उसके साथ संबंध बनाती थी। आइए जानते हैं कि आखिरी मामला कहां का है और महिला को क्या सजा दी गई?
11:36 AM Jul 27, 2024 IST | Khushbu Goyal
हवस की भूखी 26 साल की टीचर ने छात्र को भी न बख्शा  जो गंभीर बीमारी से था पीड़ित
महिला टीचर बच्चे को अश्लील तस्वीरें-वीडियो भी दिखाती थी।

Teacher Sexually Assault Autistic Child: ब्रिटेन में एक महिला टीचर हवस की इतनी भूखी थी कि उसने गंभीर बीमारी से पीड़ित बच्चे को भी नहीं बख्शा। 26 साल की महिला टीचर को स्पेशल चाइल्ड केयर सेंटर में बच्चों की देखभाल के लिए रखा गया था, लेकिन उसने एक नाबालिग बच्चे का यौन शोषण किया, जबकि बच्चा ऑटिस्टिक नामक गंभीर बीमारी से पीड़ित था, लेकिन उसने इसका भी ख्याल नहीं रखा। बच्चे की हालत देखकर परिजनों को शक हुआ तो उन्होंने पता लगाया। बच्चे ने इशारे करके महिला टीचर की हरकत के बारे में बताया तो परिजनों के होश उड़ गए। उन्होंने पुलिस को शिकायत देकर यौन शोषण का केस दर्ज कराया। पुलिस ने टीचर को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:समंदर में मिलीं 171 साल पुरानी 1000 शैंपेन की बोतलें, 40 गोताखोरों ने खोजा जहाज का मलबा

ढाई साल की जेल की सजा सुनाई गई

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी महिला टीचर की पहचान 26 साल की अकासिया वेलबर्न के रूप में हुई है। नॉर्थ यॉर्कशायर के एक स्कूल का मामला है। पीड़ित बच्चे की उम्र 16 वर्ष से कम बताई जा रही है। वह लड़के को अश्लील फोटो और वीडियो भी दिखाती थी। वह बच्चे के साथ कभी कार में तो कभी फ्लैट में ले जाकर उसके साथ संबंध बनाती थी। मामला सामने आने के बाद उस पर 3 आरोप लगे और पुलिस ने केस दर्ज करके उसे कोर्ट में पेश किया। श्रॉपशायर के टेल्फोर्ड की रहने वाली अकासिया को यॉर्क क्राउन कोर्ट में ढाई साल की जेल की सजा सुनाई है। डिटेक्टिव कांस्टेबल एलिसन मॉरिस ने कहा कि अकासिया जैसे कई यौन अपराधियों को कोर्ट के कटघरे में लाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें:एक और प्लेन क्रैश, 10000 फीट ऊंचाई से गिरा; कई लोगों के मरने की आंशका, धू-धू कर जल रहा जंगल

हेल्पलाइन नंबर पर कॉल करने की सलाह

मॉरिस ने कहा कि अगर कहीं भी किसी का भी यौन शोषण होता देखें या शिकार बन जाएं तो तुरंत अपने डॉक्टर या प्रैक्टिस नर्स से संपर्क करें। किसी NGO से संपर्क करें, जैसे रेप क्राइसिस, महिला सहायता, पीड़ित सहायता, सर्वाइवर्स ट्रस्ट या पुरुष सर्वाइवर्स पार्टनरशिप । रिफ्यूज द्वारा शुरू की गई 24 घंटे निःशुल्क हेल्पलाइन नंबर 0808 2000 247 पर कॉल करें। रेप क्राइसिस इंग्लैंड और वेल्स द्वारा चलाई जा रही बलात्कार और यौन दुर्व्यवहार हेल्पलाइन पर बात करें। हेल्पलाइन नंबर 0808 500 2222 पर कॉल कर सकते हैं या ऑनलाइन चैट कर सकते हैं। दोनों निःशुल्क हैं और वर्ष के 12 महीने 365 दिन 24 घंटे ओपन रहती हैं।

यह भी पढ़ें:OMG! जिंदा हो गई मर चुकी महिला; चमत्कार देख डॉक्टरों के भी उड़ गए होश

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो