खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

शेख हसीना के पहुंचते ही NCR की इन कॉलोनियों की बढ़ाई गई सुरक्षा, बांग्लादेशी दूतावास की हुई किलेबंदी

चाणक्यपुरी स्थित बांग्लादेशी देतावास के आसपास दिल्ली पुलिस ने बैरिकेड लगाकर यहां प्रवेश और निकास के रास्तों पर चेकिंग बढ़ा दी है।
06:03 PM Aug 05, 2024 IST | Amit Kasana
Sheikh Hasina
Advertisement

Sheikh Hasina landed Hindon airbase: बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना इस्तीफा देने के बाद गाजियाबाद के हिंडन एयरबेस पर उतर गईं हैं। फिलहाल ये नहीं पता है कि वह दिल्ली में ही रुकेंगी या फिर यहां से कहीं और की फ्लाइट पकड़ने वाली हैं। लेकिन उनके एनसीआर में आने के बाद यहां कई इलाकों जहां बांग्लोदशी लोग रहते हैं कि सुरक्षा बढ़ा दी है।

Advertisement

बांग्लादेश दूतावास अभेद्य किले में तब्दील

जानकारी के अनुसार चाणक्यपुरी स्थित बांग्लादेश उच्चायोग के आसपास दिल्ली पुलिस ने बैरिकेड लगाकर यहां प्रवेश और निकास के रास्तों पर चेकिंग बढ़ा दी है। बताया जा रहा है कि दूतावास के आसपास 200 मीटर के दायरे में किसी वाहन को रुकने की अनुमति नहीं है। दूतावास में अंदर बिना जांच और अनुमति के प्रवेश वर्जित कर दिया गया है।

Advertisement

इन इलाकों में बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था

यमुनापार की मंडावली रेलवे लाइन के आसपास, शास्त्री पार्क के बुलंद मस्जिद रोड, सीलमपुर, त्रिलोकपुरी, संगम विहार, करावल नगर आदि दिल्ली के उन संवेदनशील इलाकों जहां बांग्लादेशी लोग रहते हैं या जहां लॉ एंड ऑर्डर बिगड़ने की आशंका है पुलिस ने पहले ही अलर्ट जारी कर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है। इसके अलावा ग्रेटर नोएडा के रामपुर, एच्छर और नोएडा के हरौला, छलेरा के आसपास पुलिस ने गश्त बढ़ा दी है।

ये भी पढ़ें: पीएम हाउस से प्रदर्शनकारी उठा ले गए कालीन, शेख हसीना के बर्तनों में खाया खाना, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें:  Video: PM के बेड पर लेटे…उखाड़े पंखे, बंग बंधु की हटा दी फोटो; शेख हसीना के देश छोड़ने के बाद बेकाबू हुए हालत

Open in App
Advertisement
Tags :
Bangladesh Political Crisis
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement