whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दिनदहाड़े मासूम बच्चों पर चाकू से हमला, 8 घायल; लोगों ने की हमलावर की पिटाई 

भीड़भाड़ वाले बाजार में बच्चे स्कूल जा रहे थे, इस दौरान अचानक एक शख्स ने अपनी जेब से छिपा रखा चाकू निकाला और उन पर हमला बोल दिया।
06:56 PM Jul 29, 2024 IST | Amit Kasana
दिनदहाड़े मासूम बच्चों पर चाकू से हमला  8 घायल  लोगों ने की हमलावर की पिटाई 
यूके में सड़क पर चाकू से हमला

Southport Stabbing: यूके के साउथपोर्ट में एक शख्स ने दिनदहाड़े भीड़भाड़ वाले एरिया में राह चलते लोगों पर  चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में मासूम बच्चों समेत 8 लोगों के घायल होने की सूचना है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, उससे हमले में प्रयोग चाकू बरामद हुआ है।

जो सामने आया उसे चाकूओं से गोद डाला

साउथपोर्ट मीडिया के अनुसार स्थानीय समय अनुसार पुलिस को सुबह करीब 11.50 बजे इस चाकूबाजी की सूचना  मिली। कॉल करने वाले ने बताया कि इलाके के Hart Street पर एक शख्स ने सड़क पर स्कूल जाते बच्चों और अन्य लोगों पर जानलेवा हमला कर दिया है। सूचना मिलते ही Merseyside थाने से बड़ी संख्या में पुलिसबल मौके पर पहुंचा।

प्रत्यक्षदर्शियों के लिए गए बयान

प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि सड़क पर अचानक एक व्यक्ति ने जेब से छिपा रखा चाकू निकाला और सड़क पर आते-जाते लोगों पर टूट पड़ा। इस दौरान उसके सामने बच्चा, बड़ा जो आया उसे हमलावर ने चाकूओं से गोद डाला। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हमले में कई लोगों के मरने की खबर है। स्थानीय पुलिस के अनुसार घटनास्थल से आधा दर्जन से अधिक घायलों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया गया है।

पुलिस हमलावर से कर रही पूछताछ

पुलिस के अनुसार हमले के बाद आसपास के लोगों ने हमलावर को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई लगाई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि वह मानसिक रूप से बीमार लग रहा है। वह बार-बार अपना बयान बदल रहा है। पुलिस हमलावर से पूछताछ कर इस चाकूबाजी के कारणों का पता लगा रही है।

ये भी पढ़ें: मां ने बेटी को शादी के लिए बेचा, 6 सप्ताह बाद ही दरिंदे ने उतार दिया मौत के घाट; जानें मामला

ये भी पढ़ें: क्या है Sexual Cannibalism? संबंध बनाते समय नर को खा जाती है मादा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो