whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

‘डंकी रूट’ से आना गलत नहीं...भारतीयों की अमेरिका में अवैध एंट्री देख Elon Musk ने लिखा ट्वीट

Elon Musk Reacts on Dunki Route: एलन मस्क का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में उन्होंने अमेरिका में डंकी रूट से अवैध एंट्री पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने डंकी रूट से अमेरिका जा रहे भारतीयों के वीडियो को भी शेयर किया है।
10:38 AM Sep 08, 2024 IST | Khushbu Goyal
‘डंकी रूट’ से आना गलत नहीं   भारतीयों की अमेरिका में अवैध एंट्री देख elon musk ने लिखा ट्वीट
एलन मस्क

Indians Entry in America Via Dunki Route: सोशल नेटवर्किंग साइट X और स्पेसएक्स के CEO एलन मस्क ने अमेरिका में डंकी रूट से अवैध एंट्री पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने अपने X हैंडल पर एक ट्वीट में लिखा कि वह गलत नहीं हैं, क्योंकि कैलिफोर्निया और न्यूयॉर्क जाने के लिए उन्हें मिलने वाले वित्तीय प्रोत्साहन इतने मजबूत हैं कि धरती पर रहने वाले ज्यादातर लोगों को वहां चले जाना चाहिए।

एलन मस्क ने पहले अमेरिका में अवैध अप्रवासियों की आमद पर चिंता जताई थी। अब उन्होंने एक वीडियो को शेयर करते हुए अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है, जिसमें भारतीय नागरिकों को 'डंकी रूट' से जाते हुए दिखाया गया था। टेस्ला के CEO मस्क कहते हैं कि वे लोग अपनी जरूरतों को पूरा करने वालों के लिए विदेशों का रुख करते हैं और वहां जाने के लिए वे कोई भी रास्ता अपना लेते हैं।

एलन मस्क के ट्वीट पर आए काफी रिएक्शन

एंड ऑफ वोकनेस द्वारा एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में भारतीयों सहित कई अवैध अप्रवासियों को कैलिफोर्निया, टेक्सास और न्यूयॉर्क जैसे अमेरिकी शहरों की ओर डंकी रूट से जाते हुए दिखाया गया है। इस वीडियो को कैप्शन दिया गया था कि आपके नए पड़ोसी आने वाले हैं। इसी वीडियो को दोबारा पोस्ट करते हुए एलन मस्क ने ट्वीट लिखा है। मस्क की इस पोस्ट को 37.7 मिलियन से अधिक बार देखा गया और उनके फॉलोअर्स की ओर से इस पोस्ट पर मिली-जुली प्रतिक्रियाएं दी गईं। एक एक्स यूजर ने लिखा कि उसका बेटा अभी भी अमेरिका में कानूनी रूप से आने के लिए धैर्यपूर्वक प्रतीक्षा कर रहा है। इस कमेंट पर एलन मस्क ने जवाब दिया कि हां, कानूनी आव्रजन पूरी तरह से टूट चुका है। यह सहज और आसान होना चाहिए। जल्दी ही नए रास्ते खुल जाएंगे।

24 घंटे में इंडिया डिपोर्ट किए गए 130 प्रवासी

ट्रेंडिंग पॉलिटिक्स के सह-मालिक कोलिन रग्ग ने लिखा कि कृपया हमारे शहर में आना बंद करें। आपके नए डेबिट कार्ड पर मुफ़्त पैसे हैं। नोवारा मीडिया के सह-संस्थापक आरोन बस्तानी ने मस्क के ट्वीट को "मूर्खतापूर्ण" कहा। उन्होंने लिखा कि कैलिफोर्निया लगभग 39 मिलियन लोगों का घर है। पृथ्वी पर 5वां सबसे बड़ा देश होगा। एक ट्रिलियन डॉलर से ज़्यादा मूल्य की 5 कंपनियां इस देश में हैं। यहां सालभर मौसम सबसे अच्छा रहता है। इस देश में दुनिया के टॉप-12 यूनिवर्सिटी में से 3 यूनिवर्सिटी हैं। बता दें कि जुलाई में अमेरिका के साथ हुए समझौते के अनुसार, पनामा ने शुक्रवार को भारत से 130 अप्रवासियों को निर्वासित किया। वे डेरियन जंगल के रास्ते अमेरिका में घुसे थे। इन अप्रवासी भारतीयों को चार्टर विमान से नई दिल्ली भेजा गया।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो