whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कार रेसिंग इवेंट में एक्सीडेंट, रोमांच देख रहे दर्शकों पर चढ़ गई तेज रफ्तार Car, 7 की मौत

Sri Lanka Car Race Accident: श्रीलंका में कार रेसिंग इवेंट के दौरान बड़ा हादसा हो गया। इसमें 7 लोगों की मौत की खबर सामने आई है। साथ ही कई लोग घायल भी हो गए हैं।
11:35 PM Apr 21, 2024 IST | Pushpendra Sharma
कार रेसिंग इवेंट में एक्सीडेंट  रोमांच देख रहे दर्शकों पर चढ़ गई तेज रफ्तार car  7 की मौत
श्रीलंका में कार रेसिंग इवेंट के दौरान बड़ा हादसा।

Sri Lanka Car Race Accident: कार रेसिंग इवेंट के दौरान बड़े हादसे की खबर सामने आई है। ये हादसा श्रीलंका के उवा प्रांत में हुआ। यहां कार रेसिंग प्रतियोगिता कराई जा रही थी, लेकिन इस दौरान बड़ा हादसा हो गया। जिसमें एक बच्चे समेत सात लोगों की मौत की खबर है।

चार ट्रैक असिस्टेंट की मौत

इस हादसे में 23 लोग घायल भी हुए हैं। जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है। चार ट्रैक असिस्टेंट की भी मौत की खबर सामने आई है। दरअसल, सेंट्रल हिल रिसॉर्ट में कार रेसिंग प्रतियोगिता चल रही थी। इस दौरान एक कार अनियंत्रित हो गई। वह ट्रैक से उतरकर दर्शक दीर्घा में पहुंच गई और दर्शकों के परखच्चे उड़ा दिए।

पांच साल बाद शुरू हुआ था इवेंट

अहम बात ये है कि यह इवेंट करीब 5 साल बाद शुरू हुआ है। इवेंट 2019 में हुए आत्मघाती हमले के बाद से ही बंद था। इस हमले में 270 लोगों की जान चली गई थी। हर साल इस रेसिंग प्रतियोगिता को श्रीलंका के पारंपरिक नए साल के उत्सव के रूप में मनाया जाता रहा है। साल 2019 में हुए हमले के बाद इसका आयोजन नहीं कराने का फैसला लिया गया था। अब एक बार फिर हुई घटना के बाद इस इवेंट को फिलहाल के लिए रोक दिया गया है।

ये भी पढ़ें: खूबसूरत हसीना बंदूक थामे लड़ रही जंग, कौन है इजराइल की ब्यूटी क्वीन जिस पर हुआ अमेरिका में हमला

करीब 1 लाख लोग मौजूद थे

आपको बता दें कि इस इवेंट को श्रीलंका की सेना आयोजित कराती है। बताया जा रहा है कि इस इवेंट के दौरान करीब 1 लाख लोग मौजूद थे। जैसे ही कार दुर्घटना हुई, लोगों में अफरातफरी मच गई। वे जान बचाने के लिए इधर-उधर भागे। इस हादसे से जुड़े कुछ वीडियो भी सामने आए हैं। जिसमें कार रेसिंग और लोगों की चिंता को देखा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: बंदर को बैलगाड़ी चलाते देखा तो दे दिया ट्रेन सिग्नल चलाने का काम, 9 साल में नहीं की एक भी गलती

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो