खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मस्जिद में भगदड़, सिर फूटे बहा खून; अंधाधुंध चाकूबाजी करके नकाबपोश युवक ने फैलाई दहशत

Knife Attack on Crowd: मस्जिद में जबरन घुसकर एक शख्स ने चाकूबाजी की, जिससे भगदड़ मच गई। हमले से और भगदड़ में कई लोगों के घायल होने की खबर है। हालांकि पुलिस ने हमलावर को दबोच लिया है, लेकिन हमला करने की वजह सामने नहीं आई है।
07:28 AM Aug 13, 2024 IST | Khushbu Goyal
Turkey Mosque Stampede

Stampede in Mosque due to Knife Attack: मस्जिद में लोग सुबह की नमाज पढ़ रहे थे कि अचानक चीख पुकार मच गई। जान बचाने को लोग इधर-उधर भागने लगे। भगदड़ और अफरा तफरी का माहौल बन गया, क्योंकि एक शख्स ने चाकू से जानलेवा हमला किया था। 'बुलेटप्रूफ जैकेट' और नकाब पहने युवक ने लोगों पर ताबड़तोड़ हमले किए, जिस कारण दहशत का माहौल बन गया। लोग चीख चिल्लाते हुए भागते दिखे।

युवक ने खूनी खेल खेलने और तबाही मचाने की घटना को सोशल मीडिया पर लाइव किया। वहीं पुलिस ने जब लाइव वीडियो देखा और कंट्रोल रूम में मस्जिद में भगदड़ मचने की खबर मिली तो तुरंत दल बल वारदातस्थल पर तैनात कर दिया गया। किसी तरह पुलिस ने हमलावर को दबोचा, लेकिन अभी तक हमला करने की वजह पता नहीं चली। मस्जिद में घुसकर चाकूबाजी तुर्की के एस्किसेहिर शहर में बीते दिन की सुबह की गई।

यह भी पढ़ें:झील में 540 अरब डॉलर का खजाना; गर्म पानी के अंदर इतना ‘सफेद सोना’ कहां से आया? रिसर्च करके चौंके वैज्ञानिक

अपने X हैंडल पर चाकूबाजी को लाइव किया

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, चाकूबाजी से और भगदड़ में घायल हुए लोगों को पुलिस अस्पताल पहुंचाया। चाकू के हमले से करीब 5 लोग घायल हुए हैं। वहीं भगदड़ मचने से गिरे लोगों के सिर फूट गए, जिन्हें उपचार देकर घर भेज दिया गया। पुलिस ने कंकाल जैसा मुखौटा, हेलमेट और बुलेटप्रूफ जैकेट पहने लम्बे चाकू से लैस 18 वर्षीय संदिग्ध युवक को पीछे से हमला करने दबोचा।

युवक ने अपने X हैंडल पर करीब 2 मिनट से ज्यादा समय तक घटनाक्राम को लाइव किया, लेकिन इस दौरान उसने कुछ नहीं बोला, बल्कि वह हांफता नजर आ रहा है। उसने लोगों ने अंधाधुंध चाकूबाजी की। पुलिस कर्मियों ने उसे पीछे से धक्का देकर जमीन पर गिराया और दबोच लिया। शुरुआत में उसे इंजेक्शन देकर बेहोश करके कंट्रोल किया गया, फिर थाने ले जाया। लाइव वीडियो को डिलीट कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें:नेवी अफसर से शारीरिक संबंध और अश्लील वीडियो; परमाणु पनडुब्बी के कैप्टन की ‘गंदी’ हरकत

पुलिस को आतंकी हमला होने का शक

डेलीमेल की रिपोर्ट के अनुसार, हमलावर ने सड़कों पर खेल दिखाने वाले व्यक्ति की तरह कपड़े पहने हुए थे। उसकी कमर पर कुल्हाड़ी लटक रही थी। उसने बुलेटप्रूफ जैकेट और हेलमेट पहना हुआ था और उसका चेहरा ढका हुआ था। उसने हमला करने के दौरान अपनी जो तस्वीरें ली थीं, उनमें वह मास्क के ऊपर चश्मा भी पहने हुए था, जिससे उसका चेहरा पूरी तरह से छिप गया था।

दावा किया जा रहा है कि हमलावर ने अपनी छाती पर एक टैटू गुदवाया हुआ है, जो कई स्वस्तिकों से बना एक नाजी प्रतीक है। हमलावर बिल्कुल शांत है और पूरे घटनाक्रम के दौरान उसने एक शब्द नहीं बोला। पुलिस जांच करके पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या यह कोई आतंकी हमला था या किसी सनकी आदमी की खौफनाक करतूत थी।

यह भी पढ़ें:धड़ाम से बिल्डिंग गिरने का भयानक Video; दिल्ली में देखते ही देखते ध्वस्त हो गई 2 मंजिला इमारत

Open in App Tags :
attack on mosqueStampedeworld news