whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'चुप हो जाओ नहीं तो पूरी क्लास को चुप करा दूंगा...' तीसरी क्लास के बच्चों को टीचर ने दी धमकी, जांच शुरू

World News: अमेरिका के स्कूल में फिजिकल एजुकेशन के टीचर द्वारा बच्चों को धमकाने का मामला सामने आया है। पैरेंट्स की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। टीचर को स्कूल परिसर में जाने से प्रतिबंधित कर दिया गया है।
07:23 AM Sep 21, 2024 IST | Nandlal Sharma
 चुप हो जाओ नहीं तो पूरी क्लास को चुप करा दूंगा     तीसरी क्लास के बच्चों को टीचर ने दी धमकी  जांच शुरू
अमेरिका के स्कूल में तीसरी कक्षा के बच्चों को गोली मारने की धमकी के बाद टीचर गिरफ्तार | फाइल फोटो

World News: अमेरिका के लुइसियाना में एक टीचर को तीसरी क्लास के बच्चों को कथित तौर पर धमकाने के लिए गिरफ्तार किया गया है। 70 वर्षीय रॉबर्ट मिचैम स्कूल में फिजिकल एजुकेशन का टीचर था, जो लुइसियाना के डाउंसविले कम्युनिटी चार्टर स्कूल में पढ़ाता था। रिपोर्ट्स के मुताबिक रॉबर्ट ने बच्चों से कहा था कि उसके पास अपनी बंदूक के लिए गोलियां हैं और वह स्कूल में लाकर सबको शूट कर देगा। फिजिकल टीचर ने कहा कि कुछ बच्चे जिंदा नहीं बच पाएंगे।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः ज्यादा काम और प्रमोशन न देना…नौकरी से निकालने की बजाए इस तरह इस्तीफा देने को मजबूर कर रही कंपनियां

मामले में स्थानीय प्रशासन ने पैरेंट्स की शिकायत पर घटना के दो दिन बाद जांच शुरू कर दी है। पैरेंट्स ने कहा कि उनके बच्चे डरे हुए हैं। पुलिस विभाग और क्राइम डिपार्टमेंट ने स्कूल के कई सारे बच्चों के इंटरव्यू लिए हैं। इस बातचीत के मुताबिक कथित तौर पर टीचर रॉबर्ट ने बच्चों से कहा कि तुम लोगों की संख्या बहुत ज्यादा है और उसके पास सिर्फ 6 बुलेट है।

Advertisement

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जब क्लास के एक बच्चे ने स्कूल के दूसरे टीचर से इस बारे में शिकायत की तो रॉबर्ट ने उस बच्चे से माफी मांगी। और अपनी गलती स्वीकारी। रॉबर्ट से बात करने वाले पुलिसकर्मियों ने कहा कि वह सिर्फ बच्चों को शांत करना चाहता था और उन्हें धमकी नहीं दे रहा था।

ये भी पढ़ेंः पंजाब के बाद अब हरियाणा बना ‘डंकी रूट’ का बड़ा मार्केट, इन 5 जिलों के युवा हो रहे एजेंटों के ‘शिकार’

Advertisement

बाद में रॉबर्ट के खिलाफ वारंट जारी किया गया और 12 सितंबर को उसे गिरफ्तार कर लिया गया। उसके स्कूल कैंपस में जाने पर भी बैन लगा दिया गया है। स्कूल प्रशासन के साथ पैरेंट्स की मीटिंग हुई है। परिजनों का कहना है कि हमें पता होना चाहिए कि स्कूल में क्या चल रहा है, लेकिन स्कूल की ओर से कोई कम्युनिकेशन नहीं किया गया।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो