Advertisement

ट्यूशन छात्र से शारीरिक संबंध बनाती थी टीचर, मां ने ऐसे पकड़ी रंगीली शिक्षिका की करतूत

एक महिला टीचर ऑनलाइन कोचिंग देने के बाद नोट्स देने के बहाने स्टूडेंट को घर बुलाती और फिर उसके साथ यौन संबंध बनाती थी। कोर्ट ने मामले में उसे 6 साल की सजा सुनाई है।

Crime News

Teacher Sexually Abuse Teenage Student: शिक्षक और छात्र का रिश्ता सम्मान और गरिमा का रिश्ता होता है। एक शिक्षक किसी भी देश के भविष्य के निर्माण की अहम कड़ी होती है लेकिन कुछ शिक्षक ऐसे भी होते हैं जो अपने कार्यों से इस पवित्र पेशे को तार-तार करने की कोशिश करते हैं। ऐसी ही एक महिला टीचर को अपने स्टूडेंट से यौन दुर्व्यवहार करने के आरोप में 6 साल की सजा सुनाई गई है।

होली राउज स्वीनी नामक एक महिला टीचर जिसकी उम्र 37 साल है। यह टीचर छात्र को ऑनलाइन कोचिंग देने के बाद उसका यौन शोषण करती थी। इतना ही नहीं कोचिंग के बाद उसने छात्र को अपने घर पर बुलाया। इसके बाद उसने कई बार छात्र के साथ यौन संबंध बनाए। जबकि वह यह जानती थी कि छात्र की उम्र यौन संबंध बनाने की नहीं है।

पुलिस ने खंगाला टीचर का लैपटाॅप

मामले का खुलासा तब हुआ जब छात्र की मां ने उसका व्हाट्सएप चेक किया। व्हाट्सएप पर वह महिला टीचर छात्र को अश्लील मैसेज भेजती थी। इसके बाद छात्र की मां ने टीचर की शिकायत पुलिस से की। मामले में पुलिस अधिकारियों ने महिला टीचर का लैपटाॅप चेक किया जिसके बाद उसने छात्र के साथ यौन संबंध और दुर्व्यवहार की बात कबूल कर ली।

ये भी पढ़ेंः बेटे की प्रेमिका पर इस कदर लट्टू हुआ बाप, जबरन रचाई शादी और रेप जैसा घिनौना पाप

कोर्ट ने सुनाई ये सजा

गणित की टीचर ने पुलिस को बताया कि वो पिछले काफी समय से मानसिक समस्या से जूझ रही थी। कोर्ट ने महिला टीचर को न सिर्फ 6 साल की सजा सुनाई बल्कि भविष्य में भी उसे छात्र से दूर रहने को कहा है। मामले की जांच में शामिल पुलिस अधिकारी ने कहा मैं जानता हूं कि महिला टीचर के इस काम से उस छात्र के मानसिक स्थिति पर बहुत बुरा असर पड़ा। मुझे उम्मीद है महिला टीचर को मिली इस सजा से छात्र और उसके परिवार को राहत मिलेगी।

ये भी पढ़ेंः सरकारी अफसर ने 6 साल की बच्ची के साथ किया रेप, बुलंदशहर में ADO ने बकरी को भी न बख्शा

Open in App
Tags :