whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मां को ये मैसेज कर 14 साल के छात्र ने 9 लोगों को मारी गोली, पिता ने पुलिस को बताया क्या चाहता है बेटा?

Teen Shooting Dead four At School: पुलिस के अनुसार किशोर और उसके पिता एक साथ रहते हैं, उसके माता-पिता का तलाक हो चुका है। किशोर को स्कूल में कुछ लोग तंग करते थे।
04:29 PM Sep 08, 2024 IST | Amit Kasana
मां को ये मैसेज कर 14 साल के छात्र ने 9 लोगों को मारी गोली  पिता ने पुलिस को बताया क्या चाहता है बेटा

Teen Shooting Dead 4 At School: एक स्कूल में 14 साल के छात्र ने अंधाधुंध गोलीबारी की। इस वारदात में कुल 9 लोग घायल हुए जिसमें दो छात्र और 2 टीचर समेत कुल चार लोगों की मौत हो गई है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी 14 साल के किशोर को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल उससे पूछताछ कर मामले की जांच की जा रही है।

वहीं, मामले में पुलिस ने हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर किशोर के पिता को भी गिरफ्तार किया है। उन पर आरोप है कि उन्होंने ही अपने बेटे को हत्या में यूज की गई राइफल खरीदकर दी थी।

गोलीबारी से पहले मां को किया था ये मैसेज

जानकारी के अनुसार ये पूरा मामला अमेरिका के Georgia स्कूल का है। रविवार को इस मामले में पुलिस ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। पुलिस के अनुसार किशोर के परिजनों से पूछताछ में ये सामने आया है कि उसने इस पूरे वारदात को अंजाम देने से पहले अपनी मां के मोबाइल पर उन्हें मैसेज किया था। बताया जा रहा है कि उसने अपनी मां से इस पूरी घटना पर माफी मांगी थी।

ये भी पढ़ें: इंडोनेशिया ने फेल की ISIS की बड़ी प्लानिंग, पोप फ्रांसिस पर हमले की साजिश रचने वाले 7 गिरफ्तार

स्कूल में कुछ लोग करते थे तंग

पुलिस के अनुसार किशोर और उसके पिता एक साथ रहते हैं जबकि उसके माता-पिता एक-दूसरे से अलग रहते हैं, उनका तलाक हो चुका है। अपनी मां से दूर रहने के चलते किशोर के स्वभाव में काफी बदलाव आया था, वह काफी चुप रहता था। बताया जा रहा है कि उसे स्कूल में कुछ लोग तंग करते थे, जिससे वह काफी परेशान रहता था। पुलिस के अनुसार अभी तक की जांच में पता चला है कि पिता-पुत्र कई साल से किराए के अलग-अलग मकानों में रह रहे थे। पिता का दावा है कि उनका बेटा शांतीपूर्वक रहना चाहता था वह अपने जीवन में सफल व्यक्ति बनना चाहता है।

ये भी पढ़ें: ‘सिर में गोली मारी, लाश की बेकद्री की’; 26 साल की Eygi कौन? जिसकी मौत से 3 देशों में टकराव!

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो