whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

तुर्की की एविएशन कंपनी में ब्लास्ट, आतंकी हमले में 3 की मौत

Terrorist Attack at Turkish Aviation Company: तुर्की में आतंकी हमले की खबर सामने आई है। यह हमला एक एविएशन कंपनी के मुख्यालय पर किया गया।
07:20 PM Oct 23, 2024 IST | Pushpendra Sharma
तुर्की की एविएशन कंपनी में ब्लास्ट  आतंकी हमले में 3 की मौत
Turkey Bomb Blast

Terrorist Attack at Turkish Aviation Company: तुर्की में एविएशन कंपनी तुर्की एयरोस्पेस इंडस्ट्रीज (TUSAS) पर हमले की खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार, अंकारा के निकट एविएशन कंपनी के मुख्यालय के बाहर विस्फोट हुआ है। अधिकारियों ने इस घटना को आतंकवादी हमला करार दिया है। इस हमले में तीन लोगों की मौत हो गई है और 5 लोग घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि आतंकियों ने कई लोगों को बंधक भी बना लिया है।

Advertisement

तुर्की के इंटीरियर मिनिस्टर अली येरलिकाया का इस हमले को लेकर बयान सामने आया है। उन्होंने एक्स पर पोस्ट कर लिखा- "दुर्भाग्य से हमारे जवान शहीद और लोग घायल हैं।"

Advertisement

इस हमले की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं। जिसमें देखा जा सकता है कि तुर्की एयरोस्पेस इंडस्ट्रीज (टीएआई) के एंट्री गेट के सामने धुएं का बड़ा बादल दिखाई दे रहा है। यह राजधानी से लगभग 40 किमी दूर स्थित है। स्थानीय मीडिया के अनुसार, गोलियों की आवाज सुनी गई।

Advertisement

कुछ मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया है कि आत्मघाती हमला हुआ था। इस हमले के बाद इमरजेंसी सर्विस को घटनास्थल पर भेजा गया। बता दें कि TUSAS तुर्की की सबसे महत्वपूर्ण रक्षा और विमानन कंपनियों में से एक है। इसने देश के पहले राष्ट्रीय लड़ाकू विमान KAAN का प्रोडक्शन भी किया है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो