होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Truck Driver की रिटायरमेंट से पहले चमकी किस्मत, एक मिलियन डालर की लॉटरी जीती

मैसाचुसेट्स में एक ट्रक ड्राइवर सेवानिवृत्ति से दो हफ्ते पहले मालामाल हो गया है। भाग्यशाली ट्रक ड्राइवर ने एक स्क्रैच कार्ड पर 1 मिलियन (करीब 65 करोड़) की रकम जीती है।
07:48 PM Oct 22, 2023 IST | Pankaj Soni
ट्रक ड्राइवर ने रिटारमेंट से पहले 1 मिलियन डालर की लॉटरी जीती है।
Advertisement

Truck driver wins $1million : इंसान की किस्मत बदलते देर नहीं लगती। लोगों को आपने यह बात कहते सुना होगा, लेकिन अमेरिका में एक ट्रक ड्राइवर की किस्मत इस तरह से बदली है कि आगे की जिंदगी की सारी वित्तीय जरूरते दो मिनट में पूरी हो गईं। अमेरिका के मैसाचुसेट्स में एक ट्रक ड्राइवर को अपनी सेवानिवृत्ति की सूचना सौंपने के केवल तीन दिन बाद, पॉल बाशॉ को स्क्रैच-ऑफ टिकट मिला। 65 वर्षीय पूर्व ट्रक ड्राइवर ने बोस्टन से 55 मील पश्चिम में वेस्ट बॉयलस्टन में जे एंड जे वैरायटी सुविधा स्टोर की यात्रा में टिकट पर 20 डॉलर खर्च किए थे।

Advertisement

टिकट की यह खरीदारी उनके जीवन का सबसे बड़ा निवेश साबित हुई। कूपन स्क्रैच करने पर वह एक मिलियन डालर की रकम जीत गए। इसके बाद ट्रक ड्राइवर बाशॉ, डोरचेस्टर में मैसाचुसेट्स लॉटरी मुख्यालय में $103,000 से अधिक की रकम का चेक लेने पहुंचे। बाशॉ ने कहा कि वह बहुत भाग्यशाली हैं उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि इतनी बड़ी रकम वो जीतेंगे। सबसे पहले 2002 में न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स ने सुपर बाउल जीता था।

यह भी पढ़ें : पोलैंड की ज्वैलरी शॉप में पुतले ने की चोरी; नहीं पकड़ पाई इंसानी आंख, CCTV से खुला राज

लॉटरी जीतने के बाद कंपनी आखिरी दिन कर किया काम
भाग्यशाली ट्रक ड्राइवर ने लॉटरी जीतने के बाद आखिरी दो सप्ताह तक कंपनी में काम किया। इस दौरान रकम जीतने की बात को उसने किसी से शेयर नहीं किया। काम के आखिर दिन के बाद बाशॉ डोरचेस्टर में मैसाचुसेट्स लॉटरी मुख्यालय गए, जहां $103,000 से अधिक के अपने चेक का दावा किया।

Advertisement

(https://lsu79.org)

Open in App
Advertisement
Tags :
1 million dollar lotteryamericaluckTruck driver
Advertisement
Advertisement