होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

छठी बार पिता बनेंगे 58 साल के टीवी प्रेजेंटर, कैंसर को दे चुके हैं मात

07:09 AM Sep 26, 2023 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Jeremy kyle wife victoria announces pregnancy: पूर्व आईटीवी प्रेजेंटर जेरेमी काइल छठी बार पिता बनने जा रहे हैं। 58 साल के जेरेमी ने एलान किया है कि उनकी पत्नी विक्टोरिया प्रेग्नेंट हैं और वे एक बच्ची की उम्मीद कर रही हैं। दंपति ने इससे पहले 2020 में बेटे को जन्म दिया था। जिसका नाम ओलिवर रखा था। जेरेमी टेस्टिकुलर कैंसर से ग्रस्त थे। जिन्होंने इस बीमारी को 2012 में मात दे दी थी। जेरेमी ने मजाक में कहा था कि उन्हें अपने स्पर्म को टीज्ड कर लेना चाहिए। क्योंकि वे 50 के दशक के आखिर में एक बार फिर से पिता बनने का सुख प्राप्त करेंगे। विक्टोरिया के साथ जेरेमी ने 2021 में विवाह किया था।

Advertisement

यह भी पढ़ें-Air India से विदा होगी साड़ी, फ्लाइट क्रू के लिए हुई नई यूनिफॉर्म की एंट्री

इस जोड़े ने 2024 की शुरुआत में एक बच्ची की उम्मीद की थी। जेरेमी और उनकी पत्नी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी खुश हैं। जेरेमी कहते हैं कि वे छठी बार बच्ची के पिता बनने जा रहे हैं। वे खुश हैं, क्योंकि उनका परिवार पूरा हो रहा है। वे मजाकिया लहजे में कहते हैं कि मैं 58 साल की उम्र में कहीं न कहीं बोजो यानी ब्रिटेन पीएम बोरिन जॉनसन को कवर करने वाला हूं। बच्ची का जन्म नेक्स्ट ईयर की शुरुआत में होगा।

2 अक्टूबर से नए शो में दिखेंगे जेरेमी

जेरेमी ने कहा कि इस खबर के बाद उनके दूसरे बच्चे भी खुश हैं। उनकी बड़ी बेटी हैरियट भी उनकी खुशियों में शामिल हैं। जेरेमी मजाक में कहते हैं कि कहीं न कहीं उनको लगता है कि जिंदगी में फिर से पितृत्व से गुजरने के लिए सेक्शनिंग की जरूरत होगी। जल्द ही जेरेमी का पूर्व कोरोनेशन स्ट्रीट अभिनेत्री निकोला थोर्प के साथ नया शो आने वाला है। इस नए ब्रेकफास्ट शो के लिए जेरेमी को काफी अलसुबह उठना होगा। 2 अक्टूबर से टॉकटीवी पर इस जोड़ी को देखने का मौका लोगों को मिलेगा। शो में राजनीतिक मुद्दों के साथ-साथ दूसरे विषयों पर भी चर्चा देखने को मिलेगी।

Advertisement

(fooplugins.com/)

Open in App
Advertisement
Tags :
Boris JohnsonBritish PMCancerITV presenterJeremy KyleNews 24 Newstesticular cancerVictoria's pregnancywife Victoriaworld newsआईटीवी प्रेजेंटरकैंसर की बीमारीजेरेमी काइलटेस्टिकुलर कैंसरन्यूज 24 न्यूजपत्नी विक्टोरियाबोरिस जॉनसनब्रिटिश पीएमवर्ल्ड न्यूजविक्टोरिया की प्रेग्नेंसी
Advertisement
Advertisement