whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मेट्रो का इंतजार कर रहा था शख्स, तभी लड़के ने दे दिया धक्का, पटरी पर गिरा... जानें फिर क्या हुआ

UK Crime News: लंदन में एक आदमी ने पोस्टमैन को ट्रेन ट्रैक पर धकेलने की कोशिश की। इस घटना के दौरान उसे पहले से ही देश से निकाले जाने की प्रक्रिया का सामना करना पड़ रहा था।
04:41 PM Aug 18, 2024 IST | Devansh Shankhdhar
मेट्रो का इंतजार कर रहा था शख्स  तभी लड़के ने दे दिया धक्का  पटरी पर गिरा    जानें फिर क्या हुआ
UK Crime News

UK Crime News: लंदन में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। एक शख्स ने दिन-दहाड़े एक पोस्टमैन को मेट्रो स्टेशन की पटरी पर धक्का दे दिया। यह घटना इतनी अचानक हुई कि आसपास मौजूद लोग हैरान रह गए। पोस्टमैन बाल-बाल बच गया। दरअसल आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने ऐसा गुस्से में किया, लेकिन असल में मामला कुछ और ही है। इस घटना ने लोगों में डर का माहौल पैदा कर दिया है और सवाल उठ रहे हैं कि आखिर ऐसा क्यों हुआ। आइए जानते हैं इस मामले के बारे में विस्तार से।

यह भी पढ़े: अमेरिका में पढ़ने का सपना है? पहले पढ़ लें इस भारतीय इंजीनियर की वॉर्निंग; क्यों कहा- चकनाचूर हो जाएंगे सपने

शॉर्श का बैकग्राउंड

शॉर्श 2019 में यूके आया था और उसके खिलाफ कई अपराधों के मामले पहले से ही थे। उसकी देश से बाहर निकाले जाने की प्रक्रिया चल रही थी, लेकिन उसने इमिग्रेशन ट्रिब्यूनल में अपील की थी। इस अपील के दौरान ही उसने यह हमला किया।

UK Crime News

आरोपी का Cruel Act

आरोपी का नाम ब्रवा शोरश है, जो एक कुर्दिश रिफ्यूज है। उसने यह दावा किया कि उसने यह काम बदले के तौर पर किया क्योंकि पोस्टमैन ने उसे बुरी नजर से देखा था। हालांकि, जांच में पता चला है कि शोरश का आपराधिक रिकॉर्ड काफी लंबा है और उसे पहले भी कई बार गिरफ्तार किया जा चुका है।

यह भी पढ़े:इस देश में अमीर किराये पर रखते हैं माता-पिता, एक लाख रुपये होती है सैलरी; जानें वजह

बचाव और गिरफ्तारी

खुशकिस्मती से, पोस्टमैन को एक यात्री ने बचा लिया और ट्रेन के ड्राइवर ने समय रहते ब्रेक लगा दिया। वरना, एक बड़ा हादसा हो सकता था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।

UK Crime News

सवाल उठ रहे हैं 

इस घटना के बाद कई सवाल उठ रहे हैं। एक तरफ जहां लोगों में डर का माहौल है, वहीं दूसरी तरफ देश की इमिग्रेशन नीति पर भी सवाल उठ रहे हैं। आरोपी के खिलाफ पहले से ही कार्रवाई की जा रही थी, लेकिन वह देश में ही था।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो