whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ब्रिटेन के इस गांव में मनाया जाता है Sex Fest, मस्ती करने आते हैं हजारों स्विंगर्स

UK Sex Fest: हर साल की तरह ब्रिटेन में इस बार भी चार दिवसीय सेक्स फेस्ट शुरू हो चुका है। जिसमें भाग लेने के लिए हजारों स्विंगर्स पहुंचे हैं। यह फेस्ट ब्रिटेन के अलावा दुनियाभर में चर्चा में रहता है। हर साल हजारों युवक-युवतियां इसमें भाग लेने के लिए जुटते हैं। प्ले टेंट, हॉट टब इवेंट्स सब कुछ इसमें शामिल किए जाते हैं।
10:44 PM Jul 19, 2024 IST | Parmod chaudhary
ब्रिटेन के इस गांव में मनाया जाता है sex fest  मस्ती करने आते हैं हजारों स्विंगर्स

UK News in Hindi: ब्रिटेन का सेक्स फेस्ट शुरू हो चुका है। चार दिवसीय इस फेस्टिवल में भाग लेने के लिए हजारों लोग पहुंच चुके हैं। बता दें कि सेक्स फेस्ट का आयोजन ग्रांथम के लिंक्स इलाके के एलिंगटन गांव में किया जाता है। इस गांव को बेहद शांत माना जाता है। हर साल यहां हजारों स्विंगर्स सेक्स फेस्ट में भाग लेने के लिए आते हैं। चार दिवसीय सेक्स और फेटिस इवेंट को यूके में स्विंगथॉन कहा जाता है। हर साल इसमें भाग लेने के लिए हजारों स्विंगर्स जुटते हैं। फेस्ट के दौरान प्ले टेंट, हॉट टब और मसाज जैसी एक्टिविटीज करवाई जाती हैं। इस इवेंट को लेकर ग्रामीण विरोध भी जताते रहे हैं कि वे चीखने और कराहने (Moaning) जैसी आवाजें सुन-सुनकर परेशान हो चुके हैं। जिसके कारण उन लोगों को रात-रातभर जागना भी पड़ता है। इस साल का एक्स-रेटेड फेस्टिवल स्विंगथॉन ब्रिटेन में यूथ का सबसे बड़ा फेस्ट भी माना जाता है।

इस बार पहले से दोगुने मेहमान आए

इस फेस्ट में फोम पार्टी, बट प्लग बिंगो और मोबाइल डंगऑन जैसी एक्टिविटीज भी करवाई जाती हैं। इसमें शामिल होने के लिए इस बार किंकी मेहमानों (यौन प्रथा से जुड़े) ने 265 पाउंड (28,663 रुपये) प्रति टिकट खर्च किए हैं। पिछले बार 500 किंकी मेहमान शामिल हुए थे। इस बार एक हजार लोगों ने शिरकत की है। यानी संख्या दोगुनी हो गई है। आयोजकों के अनुसार इस बार का फेस्ट काफी बड़ा, बोल्ड और बेहतर होगा। खास बात है कि इस बार फेटफेस्ट (Sensual celebration) नामक एक नया इवेंट भी इसमें शामिल किया गया है। जिसका उद्देश्य फेटिश (मोटे) लोगों को फेस्ट में शामिल होने के लिए आकर्षित करना है। फेटफेस्ट में BDMS और SEX TOY SHOP का लुत्फ भी ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें:छोटी उम्र में चर्चित काई ट्रंप कौन? जो डोनाल्ड ट्रंप की पोती, दादा को गोली लगने पर कही ये बात

फेटिश लोगों के लिए Whip-throwing इलाका भी अलग से बनाया गया है। जहां उनके लिए 'Bookable private play area' और 'something to practice' की सुविधा भी दी गई है। वहीं, फेस्ट के दौरान स्विंगर्स को डीजे, डांसर और कॉमेडी के साथ अलग-अलग बैंड्स की प्रस्तुति भी देखने को मिलेगी। वहीं, साथ में Naked Attraction-style contests, drag और burlesque acts के अलावा erotic massages का आनंद भी स्विंगर्स ले सकेंगे। इस बार फेस्ट के आयोजक केरी वोलेनर हैं। जिनका कहना है कि फेस्ट के आयोजन का मकसद अलग-अलग जीवन शैली के लोगों को नए लोगों से मिलाना और उनको सामाजिक सुरक्षा देना है। इस बार फेस्ट में आग उगलने वाले, पोल डांसर, कलाबाज भी देखने को मिलेंगे।

आपत्ति के बाद दी गई परमिशन

केरी के अनुसार उनके पास इस बार LGBT के लिए बहुत बड़ा स्थान है, जहां उन लोगों ने काफी वर्कशॉप्स का प्लान स्विंगर्स के लिए किया है। पिछले साल साउथ केस्टवेन डिस्ट्रिक्ट काउंसिल लाइसेंसिंग कमेटी ने उनके आयोजन पर आपत्ति जताई थी। कहा था कि इससे बाल अपराध, सार्वजनिक अश्लीलता को बढ़ावा मिलेगा। लेकिन बाद में कार्यक्रम के लिए हरी झंडी दे दी गई। सह-आयोजक मैथ्यू कोल ने आयोजन को लेकर खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि इस बार उन लोगों ने काफी टिकट बेचे हैं। कार्यक्रम पहले से बेहतर होगा। लोगों औैर स्थानीय प्रशासन का अच्छा सहयोग मिला है।

यह भी पढ़ें:‘आ रही है कोविड से भी खतरनाक महामारी’, हॉन्गकॉन्ग के इस विशेषज्ञ ने दी गंभीर चेतावनी

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो