whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

महिला ने बनवाया अजीब टैटू, देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छिड़ गई बहस; जानें मामला

Willy Wonka Theme Tattoo: यूके की एक महिला ने अपने पांव पर ऐसा टैटू बनवाया, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर जमकर बहस देखने को मिली। यूजर्स इसको लेकर कमेंट करने लगे। आखिर इस टैटू में लोगों ने ऐसा क्या देख लिया कि बहस शुरू हो गई? आपको विस्तार से अजीब टैटू के बारे में बता रहे हैं।
05:23 PM Jul 15, 2024 IST | Parmod chaudhary
महिला ने बनवाया अजीब टैटू  देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छिड़ गई बहस  जानें मामला
Willy Wonka Theme Tattoo-फोटो Reddit

UK News: हर व्यक्ति का अपना-अपना शौक होता है। कोई अच्छे कपड़े पहनता है, तो कोई अच्छे चश्मा। हर कोई अपने आपको दूसरों के सामने शानदार दिखाने की कोशिश करता है। यूके की एक महिला के दोनों पैरों की दूसरी और तीसरी अंगुली अन्य अंगुलियों से बड़ी थी। महिला ने इसे छिपाने के लिए जो क्रिएटिविटी करवाई, उसे देख आप तारीफें करते नहीं थकेंगे। महिला ने पैरों की दूसरी और तीसरी अंगुली पर विली वोंका थीम वाला टैटू गुदवा लिया। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर बहस शुरू हो गई। यूजर्स Reddit पर इसकी तस्वीर वायरल होते ही अजीब कमेंट करने लगे। लोग पूछने लगे कि आखिर इस तरह का थीम महिला ने क्यों चूज किया? दूसरी तरह का टैटू भी बनवाया जा सकता था। समय के साथ देखने में आ रहा है कि औरतों में टैटू बनवाने का चलन तेजी से बढ़ रहा है। खासकर यूरोपीय देशों में।

लोगों ने कमेंट कर किया खूब ट्रोल

लेकिन शौक का क्या? यह हर किसी का अपना होता है। सभी लोगों की पसंद और नापसंद एक जैसी नहीं हो सकती। हो सकता है कि किसी को दोस्त के साथ पसंद मिलती हो। वे मैचिंग टैटू गुदवा लें। कई बार लोग अपने पसंदीदा हीरो, हीरोइन या महापुरुषों जैसे टैटू गुदवा लेते हैं। हाथ, पीठ और गर्दन पर भी टैटू गुदवा सकते हैं। लेकिन Reddit पोस्ट पर लोग महिला के पांव को लेकर भी चिंतित दिखे। महिला की तस्वीर पोस्ट करने वाले शख्स ने फोटो का कैप्शन 'ओम्पा लूम्पा डूम्पा-डी-डू' दिया है। टैटू महिला के दोनों पैरों की दूसरी और तीसरी अंगुली पर है। जो दूसरी अंगुलियों से बड़ी नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें:ड्रोन से पकड़ी बीवी की बेवफाई, झोपड़ी में जिस शख्स के साथ बना रही थी संबंध; वह निकला…

Redditor ने तो महिला की अंगुलियों पर ही सवाल करते हुए इन्हें नकली बता दिया। कोई यूजर चार्ली एंड द चॉकलेट फैक्ट्री फिल्म का हवाला देता दिखा। हालांकि कुछ लोगों ने महिला की हौसलाअफजाई भी टैटू को लेकर की। क्योंकि टैटू पैरों पर बनवाना काफी दर्दनाक होता है। पैरों की त्वचा काफी पतली और हड्डियों के करीब होती है। सुई के प्रभाव को कम करने के लिए मांसपेशियों भी उतनी नहीं होती। पैरों पर टैटू बनवाना काफी संवेदनशील माना जाता है। जिसे हर कोई नहीं गुदवा सकता।

यह भी पढ़ें:ट्रंप पर फायरिंग के बाद फिर दहला अमेरिका, अब इस नाइट क्लब में बड़ा शूटआउट; 13 लोगों को गोलियों से भूना

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो