whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

US: गलत घर में घुस गया पुलिसकर्मी, गर्लफ्रेंड से बात कर रहे अश्वेत एयरफोर्स ऑफिसर की कर दी हत्या

Cop Killed Black US Air Force Officer: अमेरिका में पुलिस की ओर से एक्सेसिव यूज ऑफ फोर्स का एक मामला सामने आया है जिसमें एक पुलिसकर्मी ने एक अश्वेत एयरफोर्स अधिकारी की गोलियां मारकर हत्या कर दी। रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिसकर्मी गलत अपार्टमेंट में पहुंच गया था जहां उसने एक अश्वेत शख्स को देखा और गोलियां चला दीं।
06:56 PM May 10, 2024 IST | Gaurav Pandey
us  गलत घर में घुस गया पुलिसकर्मी  गर्लफ्रेंड से बात कर रहे अश्वेत एयरफोर्स ऑफिसर की कर दी हत्या
Representative Image (Pixabay)

US Cop Shots Black Air Force Officer Dead : रंगभेद यानी रेसिज्म की घटनाओं के लिए कुख्यात अमेरिका से एक और डरा देने वाली खबर सामने आई है। यहां फ्लोरिडा में एक पुलिसकर्मी गलत अपार्टमेंट में पहुंच गया। अंदर एक अश्वेत शख्स अपनी गर्लफ्रेंड से फेसटाइम पर बात कर रहा था लेकिन पुलिसकर्मी ने शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी। बाद में पता चला की मारा गया शख्स एयरफोर्स का अधिकारी था। गोली मारने वाला पुलिसकर्मी फ्लोरिडा शेरिफ का डिप्टी था।

मारे गए शख्स की पहचान रॉजर फोर्टसन के रूप में हुई है। रॉजर के परिवार वालों की ओर से सिविल राइट्स अटॉर्नी बेन क्रंप ने घटना की पूरी जांच किए जाने की मांग की है। यह घटना 3 मई को हुई थी। रिपोर्ट्स के अनुसार शेरिफ एरिक एडेन ने कहा कि जब शूटिंग हुई तब डिप्टी डिस्टरबेंस की एक रिपोर्ट्स पर रिस्पॉन्ड कर रहा था। इस दौरान वह रॉजर के अपार्टमेंट में पहुंचा लेकिन शिकायत उस अपार्टमेंट के लिए नहीं थी। क्रंप ने कहा कि पुलिस कर्मी जबरन रॉजर के घर में घुसा था।

गर्लफ्रेंड ने सुनी गोलियों की आवाज

23 साल का रॉजर उस वक्त अपनी गर्लफ्रेंड के साथ फेसटाइम पर बात कर रहा था। उसकी गर्लफ्रेंड नर्स है। क्रंप ने बताया कि उसने सबकुछ सुना। उसने बताया कि दरवाजे पर अचानक जोर की दस्तक हुई तो रॉजर ने पूछा कि कौन है, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद रॉजर ने पीपहोल से देखा तो भी उसे कुछ नहीं दिखा। फिर वह अपनी बंदूक लाने के लिए गया। इसके बाद उसकी गर्लफ्रेंड ने केवल गोलियों की आवाज सुनी। क्रंप ने बताया कि रॉजर फोर्टसन को छह गोलियां मारी गई थीं।

ये भी पढ़ें: लंदन के क्लब में अब तक थी सिर्फ पुरुषों को अनुमति, 193 साल बाद मिली महिलाओं को एंट्री

ये भी पढ़ें: शुक्र पर एक साल से लंबा होता है एक दिन, जानें Venus के बारे में हैरान कर देने वाले Facts

ये भी पढ़ें: F-15 Eagle फाइटर जेट की स्पीड है 3017 Km/h… दुनिया के 10 सबसे तेज लड़ाकू विमान

ये भी पढ़ें: Google Maps के 5 बेस्ट फीचर्स, नहीं जानते तो जान लीजिए, लाइफ हो जाएगी बेहद आसान

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो