whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

डरो मत धीरे-धीरे मारूंगा, लेकिन तड़पाऊंगा; पत्नी को पीटा, चाकू मारे और जला दिया

US Domestic Violence : एक व्यक्ति ने पहले अपनी पत्नी को मारा पीटा और फिर चाकू से वार किया। इसके बाद भी उसका मन नहीं भरा तो उसे जलाने के लिए घर में आग लगा दी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
02:46 PM Aug 12, 2024 IST | Deepak Pandey
डरो मत धीरे धीरे मारूंगा  लेकिन तड़पाऊंगा  पत्नी को पीटा  चाकू मारे और जला दिया
(FIle Photo)

US Domestic Violence : 'जाको राखे साइयां मार सके ना कोय' यह कहावत इस घटना में सही साबित हो गई। एक व्यक्ति ने पहले अपनी पत्नी के साथ जमकर मारपीट की, फिर चाकू घोंपा और उसके बाद जलाने के लिए उसे आग में झोंक दिया। इस घटना के दौरान दो छोटे-छोटे बच्चे अपने पिता से विनती करते रहे कि मां को छोड़ दो। इतनी पीड़ा सहने के बाद भी महिला मौत के मुंह से बाहर आ गई। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

अमेरिका के टेनेसी में दंपती अपने दो छोटे बेटे (उम्र 5 साल और 8 साल) के साथ रहते थे। 28 साल के जैचरी मोवेल ने बच्चों के सामने अपनी पत्नी टेस ट्रॉटर को 9 बार चाकू से हमला किया। जब वह नहीं मरी तो उसने पूरे घर में पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी और घायल पत्नी को छोड़कर बाहर चला गया। आसपास के लोगों ने महिला और बच्चों को आग के बीच से बाहर निकाला।

यह भी पढ़ें : तबाह होने वाली है धरती! हजारों साल पुराने पिरामिड ढहे… क्या इसी में छिपा है अंत का संकेत?

डरे हुए हैं बच्चे

पीड़िता ट्रॉटर की मां ने पुलिस को बताया कि इस क्रूर हमले से दोनों बच्चे डरे हुए हैं। घटना के दौरान बच्चे चिल्ला हुए कह रहे थे कि प्लीज, मां को मत मारो। प्लीज, डैडी, प्लीज, डैडी, रुक जाइये। इस पर पिता का दिल नहीं पसीजा और बच्चों की मां पर हमला करता रहा। अस्पताल में भर्ती टेसा ट्रॉटर ने कहा कि उसे लगा कि वह मर चुकी है। वह सिर्फ अपने बच्चों के बारे में सोच रही थी कि अब उनका क्या होगा?

यह भी पढ़ें : अब दंगे बंद कर दो… 9 साल की बेटी के अंतिम संस्कार के बाद छलका मां-बाप का दर्द

घटना को यादकर रो पड़ी पीड़िता

पीड़ित महिला उस घटना को यादकर रो पड़ी। उन्होंने अपने पड़ोसियों को शुक्रिया अदा किया, जिन्होंने उसे और उसके बच्चों को आग से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। पीड़िता ने अपने पति की बात को याद करते हुए कहा कि उसने कहा था कि डरो मत धीरे-धीरे मारूंगा, लेकिन तड़पाऊंगा। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो