whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बेटी से शादी करने के ल‍िए पत्‍नी की जान लेने पर उतारू शख्‍स, शराब में 12 बार म‍िलाया जहर

World News in Hindi: एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। पुलिस ने ऐसे शख्स को अरेस्ट किया है, जो अपनी पत्नी को जहर देकर मारने की कोशिश कर रहा था। आरोपी पत्नी के कोक या शराब में जहर मिला देता था। लेकिन एक राज ने उसकी कोशिशों पर पानी फेर दिया। पूरा मामला जानते हैं।
09:52 PM Aug 27, 2024 IST | Parmod chaudhary
बेटी से शादी करने के ल‍िए पत्‍नी की जान लेने पर उतारू शख्‍स  शराब में 12 बार म‍िलाया जहर

World Latest News: संयुक्त राज्य अमेरिका के इंडियाना स्टेट में एक शख्स अपनी सौतेली बेटी से शादी के सपने संजो रहा था। इसके लिए वह अपनी पत्नी को रास्ते से हटाना चाहता था। उसने पत्नी को मारने के लिए कई तरीके आजमाए। लेकिन उसे कामयाबी नहीं मिली। आरोपी पत्नी को कोक/शराब में कोकेन, MDMA (अवैध रूप से बनाई जाने वाली एक दवा) के साथ जहर मिलाकर देता था। उसका मकसद पत्नी की बेटी से शादी करना था। एक रिपोर्ट के अनुसार आरोपी ने बेटी के साथ भागने की योजना भी बनाई थी। आरोपी का नाम अल्फ्रेड डब्ल्यू रुफ है। जो 71 साल का है।

बेटी और सहेली ने दी थी ड्रग्स

आरोपी ने स्वीकार किया है कि 2021 के अंत में उसने पत्नी को लगभग 12 बार जहर देकर मारने की कोशिश की थी। रुफ ने सोमवार को US की वेन काउंटी कोर्ट में अपना अपराध स्वीकार किया है। रुफ के अनुसार साजिश में सौतेली बेटी और उसकी एक सहेली शामिल थी। जिन्होंने पत्नी के पेय में मिलाने के लिए ड्रग्स मुहैया करवाई थी। बेटी मां को इसलिए मरवाना चाहती थी कि वह रुफ से शादी कर सके और मां की जीवन बीमा पॉलिसी का पैसा हड़प सके।

यह भी पढ़ें:तालिबान लड़ाकों से मुस्कुराते हुए मिली, AK-47 देख बोली-सपना पूरा हुआ; फोटो पर क्यों मचा बवाल?

रुफ ने स्वीकार किया है कि उसे पता था कि ड्रग्स और धीमा जहर पत्नी को मौत के घाट उतार देगा। उसका मकसद भी यही था। जैसे ही महिला जहर मिला पेय पीती थी, वह 13 घंटे के लिए बेहोश हो जाती थी। जिसके बाद बेटी और उसकी दोस्त घर आते थे। वे लोग मिलकर सेक्स करते थे। पत्नी को शुरू में पता नहीं लगा। लेकिन जब वह 6 बार कोक पीने के बाद अस्पताल में दाखिल हुई तो उसने पुलिस को बुला लिया। क्योंकि डॉक्टरों की रिपोर्ट में जिन दवाओं को लेने का खुलासा हुआ था। वे दवाएं उसने नहीं ली थीं। यह 2022 की शुरुआत की बात है।

शराब के गिलास में मिला था जहर

महिला को बिना किसी कारण सिरदर्द, नींद न आना, दस्त आदि की दिक्कतें हो गई थीं। जिसके बाद जांच में पता लगा कि उसकी बॉडी में कोकेन और जहर मिला है। जिसका सेवन महिला ने नहीं किया था। बाद में महिला ने पुलिस को वो गिलास मुहैया करवाया, जिसमें उसने शराब पी थी। जिसमें पुलिस को जहर मिला। इसके बाद शक के आधार पर पति को अरेस्ट किया गया था। पुलिस ने बताया कि सौतेली बेटी और उसकी सहेली को अरेस्ट नहीं किया गया है। उनके खिलाफ जांच की जा रही है। वहीं, रुफ को चार साल जेल की सजा सुनाई गई है। आरोपी के खिलाफ जान का जोखिम पैदा करने वाले गंभीर हमले की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया था।

यह भी पढ़ें:हद हो गई! डॉक्‍टर ने 13 साल की बेटी से करवा दी इमरजेंसी सर्जरी, ‘लाडली’ ने कर द‍िया खोपड़ी में छेद

यह भी पढ़ें:हैवान बेटा…मां-बाप का सिर काटा; फिर मेज पर सजाकर रखा, पुलिस पकड़ने गई तो गाने लगा गाना

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो