whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'चरमसुख' के चक्कर में गई महिला डांसर की जान, प्रेमिका के गम में आशिक ने लगाया फंदा

Dancer Georgia Brooke Death Inside Story: महिला डांसर की मौत के बाद उसके प्रेमी ने भी फंदा लगा लिया। यूएस के यॉर्कशायर के होटल में हुआ मामला चर्चा में है। मौत के पीछे शराब और ड्रग्स की ओवरडोज भी कारण बताया जा रहा है। फिलहाल मामले में काफी चौंकाने वाली बातें पुलिस के सामने आई हैं।
10:10 PM May 16, 2024 IST | Parmod chaudhary
 चरमसुख  के चक्कर में गई महिला डांसर की जान  प्रेमिका के गम में आशिक ने लगाया फंदा
संबंध बनाते समय महिला की मौत।

Dancer Georgia Brooke Death: यूएस के यॉर्कशायर से आ रही खबर आपको चौंका सकती है। यहां के एक होटल में संबंध बना रहे प्रेमी और प्रेमिका की मौत होने का मामला सामने आया है। महिला और उसका प्रेमी रोमांस कर रहे थे। अचानक उन्होंने एक्साइटमेंट में शराब और ड्रग्स की ओवरडोज ले ली। जिसके कारण महिला की मौत हो गई। अपनी प्रेमिका के मरने के गम में बाद में युवक ने भी फंदा लगाकर जान दे दी।

होटल में मिला था महिला डांसर का शव

प्रेमिका की पहचान महिला डांसर जॉर्जिया ब्रुक के तौर पर हुई है, जो होटल में मृत पाई गई। 26 साल की डांसर की मां सामंथा बुधवार को कोर्ट में अपनी बेटी की मौत पर रोती देखी गई। बताया कि घटना से कुछ देर पहले बेटी से फोन पर बात हुई थी। वह मुझसे मिलने जल्द आने वाली थी। इसको लेकर वह काफी एक्साइटेड भी थी। लेकिन अगले ही दिन उसकी मौत की खबर आई। जिसके कारण वे अंदर से टूट चुकी हैं।

यह भी पढ़ें:गाजा में रिटायर्ड भारतीय कर्नल की हत्या, दो महीने पहले UN में शामिल हुए थे अनिल काले

बता दें कि यह घटना 4 फरवरी 2022 को घटित हुई थी। डांसर ब्रुक को ब्रैडफोर्ड अस्पताल में मृत घोषित किया गया था। उसके प्रेमी का नाम ल्यूक कैनन था, जिसने बाद में सुसाइड कर लिया था। कोर्ट ने सुनवाई के दौरान पाया था कि ब्रुक की मौत गला घोंटने या अधिक ड्रग्स लेने के कारण हुई थी। बताया गया था कि वह अपने प्रेमी के साथ होटल में थी। दोनों ने कोकीन लेकर संबंध बनाने शुरू किए थे। कैनन काफी उत्साह में आ गया, उसने अपनी प्रेमिका का गला काफी देर तक तेजी से दबाए रखा। जिसके कारण डांसर की मौत हो गई। मौत का कारण दम घुटना था।

मां ने प्रेमी के खिलाफ लगाए गंभीर आरोप

ब्रैडफोर्ड में सुनवाई के दौरान महिला की मां सामंथा ब्यूमोंट ने बताया कि उसकी बेटी खूब होशियार था। उसे अपने काम में काफी लगन थी। सामंथा ने आरोप लगाया कि उसके और कैनन के रिश्ते ठीक नहीं थे। कैनन ने ब्रुक को कंट्रोल कर लिया था। जिसके कारण उसने अपनी मां से व्यवहार बदल लिया था। कैनन ब्रुक पर काफी हावी हो गया था। ब्रुक काफी नरम स्वभाव की थी।

यह भी पढ़ें:‘खुद को अकेला महसूस करती थी’…छात्रों संग रंगरलियां मनाने वाली महिला टीचर ने कोर्ट में दी अजीब दलील

ब्रैडफोर्ड रॉयल इन्फ़र्मरी अस्पताल की एक नर्स ने पुलिस को चौंकाने वाली बातें बताई थीं। ब्रुक को उसका प्रेमी अस्पताल लेकर आया था। नर्स ने दावा किया था कि संबंध बनाने से पहले ब्रुक को उसके प्रेमी ने कोकीन देने की बात स्वीकार की थी। इतना कहने के बाद वह अस्पताल से फरार हो गया था। बाद में उसकी बॉडी फंदे पर लटकी मिली थी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो