whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Vietnam में तूफान: देखते-देखते ढह गया पुल, पानी में समा गईं गाड़ियां, रोंगटे खड़े करने वाला Video वायरल

Super typhoon destroys Vietnam bridge video: तूफान के चलते वियतनाम में बिजली गुल है, यहां करीब 30 लाख से अधिक लोग बिना लाइट के अंधेरे में रहने को मजबूर हैं।
10:40 PM Sep 09, 2024 IST | Amit Kasana
vietnam में तूफान  देखते देखते ढह गया पुल  पानी में समा गईं गाड़ियां  रोंगटे खड़े करने वाला video वायरल
super typhoon destroys Vietnam bridge

Super typhoon destroys Vietnam bridge video: वियतनाम में तूफान यागी से मरने वालों की संख्या 60 पहुंच गई है। बता दें सोमवार सुबह भूस्खलन से 20 लोगों को लेकर जा रही एक यात्री बस पहाड़ी काओ बांग प्रांत में बाढ़ में बह गई थी। इसके अलावा Phong Chau पुल ढह गया, अब इसका एक वीडियो सामने आया है। वह वीडियो किसी कार के डैशकैम का है। वीडियो में दिख रहा है किस तरह पलक झपकते ही पुल ढह गया और उस समय उसके ऊपर स्थित कार और स्कूटर तेज बहाव में बह गए।

203 kmph की रफ्तार से चलेंगी तेज हवाएं

वियतनाम के मौसम विभाग ने यहां भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। अधिकारियों के अनुसार यहां करीब 203 kmph की रफ्तार से तेज हवाएं चलेंगी। बताया जा रहा है कि बीते 10 साल में ये देश में सबसे शक्तिशाली तूफान है। तूफान के चलते वियतनाम में बिजली गुल है, यहां करीब 30 लाख से अधिक लोग बिना लाइट के अंधेरे में रहने को मजबूर हैं।

ये भी पढ़ें: एक बिल्ली जो पीती है शराब और 17 किलो वजन; अपने पैरों पर चलना तक मुश्किल, देखें वीडियो

तूफान के चलते नदियां उफान पर 

वियतनाम में सेना, दमकल विभाग और अन्य टीमें बचाव कार्य कर रही हैं। यहां उत्तरी वियतनाम में कई नदियों उफान पर हैं, उनका जल स्तर खतरनाक स्तर से ऊपर बह रहा है। अभी तक इस तूफान से 240 से अधिक लोग घायल हो चुके हैं। वियतनाम के प्रधानमंत्री Ho Duc Phoc ने सोमवार शाम बयान जारी कर बताया कि Phong Chau bridge में सुबह 10 कार और 2 स्कूटर गिरकर बह गए।

ये भी पढ़ें: आर्थिक तंगी झेली, 15 साल फ्री भजन गए; फिर भी फेमस गायक कैसे बन गए कन्हैया मित्तल?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो