whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बिस्तर से बांधा, लिंग काटा और...जानें क्यों अमेरिका में प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड ने दी ब्वॉयफ्रेंड को खौफनाक मौत?

Pregnant Girl Killed Boyfriend Brutally: एक लड़की ने अपने प्रेमी को इतनी खौफनाक और दर्दभरी मौत दी कि पुलिस वालों का भी दिल दहल गया। उसकी आंखों के सामने ब्वॉयफ्रेंड तड़प-तड़प कर मर गया, लेकिन उसे अपने किए का कोई पछतावा नहीं और वह उसी के बच्चे की मां बनने वाली है।
11:52 AM May 19, 2024 IST | Khushbu Goyal
बिस्तर से बांधा  लिंग काटा और   जानें क्यों अमेरिका में प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड ने दी ब्वॉयफ्रेंड को खौफनाक मौत
वारदातस्थल का मंजर देखकर पुलिस वालों के भी होश उड़ गए थे।

Pregnant Girl Killed Boyfriend Brutally: एक युवक का इतनी बेरहमी से मर्डर किया गया है कि हैवानियत की कहानी जानकर दिल दहल जाएगा। वारदात मृतक की प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड द्वारा अंजाम दी गई। हत्या करने की वजह उसका दूसरी बार प्रेग्नेंट होना था। गर्भवती होने पर उसे ब्वॉयफ्रेंड पर गुस्सा आया। गुस्से में वह हैवान बन गई और उसे पहले प्रेमी को बिस्तर से बांधा। उसके सारे कपड़े उतारकर उसे बुरी तरह पीटा।

इस बीच अचानक उसने चाकू उठाया और अपने ब्वॉयफ्रेंड का लिंग काटकर डस्टबिन में फेंक दिया। खून से लथपथ हालत में युवक बिस्तर पर तड़पता रहा। जान बख्शने के बिलखता रहा, लेकिन उसके हाथ-पैर बंधे थे और उसी हालत में उसने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया। पुलिस को उसकी लाश बेड के नीचे बिना कपड़ों के खून से सनी हालत में मिली। हत्यारोपी ने अपना गुनाह कबूल लिया है। उसे 22 मई को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:12000 फीट ऊंचाई, आग की ऊंची-ऊंची लपटें; पहाड़ से टकराकर टुकड़े-टुकड़े हुआ जहाज और मारे गए 132 लोग

होटल स्टाफ ने पुलिस को वारदात के बारे में बताया

वारदात अमेरिका के कोलोराडो में एक होटल के कमरे में अंजाम दी गई। पुलिस विभाग की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार, हत्यारोपी की पहचान 32 वर्षीय शेंटिंग गुओ के रूप में हुई। मंगलवार सुबह 14 मई को भारतीय समयानुसार लगभग 8:50 बजे, ग्रैंड जंक्शन पुलिस विभाग के अधिकारियों को होटल से फोन गया कि एक युवक की हत्या हो गई है, जो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ होटल में रुका हुआ था।

हत्यारोपी ने ही होटल स्टाफ को फोन करके करके कहा था कि उसके प्रेमी की मौत हो गई है। जब होटल अधिकारी कमरे में पहुंचे तो उन्होंने देखा कि बिस्तर खून से लथपथ है। गुओ परेशान थी और बुरी तरह रो रही थी। अधिकारियों ने नग्न अवस्था में उसके प्रेमी को बिस्तर के नीचे पीठ के बल लेटा हुआ देखा। उसका लिंग कटा हुआ था। पैर में भी चाकू का घाव था और उसकी मौत हो चुकी थी। होटल स्टाफ ने तुरंत पुलिस को बुलाया।

यह भी पढ़ें:क्या सच में किसी को वश में किया जा सकता है; Hypnosis को लेकर क्या कहते हैं वैज्ञानिक?

पुलिस पूछताछ में कबूल किया गुनाह

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, गुओ को ब्वॉयफ्रेंड की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उसे मेसा काउंटी डिटेंशन सेंटर में रखा गया है। गुओ से एक पुलिस अधिकारी ने बात की और वारदात करने की वजह पूछी। उसने बताया कि वह उसका प्रेमी और मंगेतर था। दोनों शादी करने वाले थे, लेकिन वह उसे सोने नहीं देता था। हर समय उसे सेक्स करना होता था। विरोध करने पर मारने की धमकी देता था।

होटल के कमरे में भी हमारी बहस हुई थी। उसने उसे फिर से गर्भवती कर दिया। उसने कहा कि वह बच्चा नहीं चाहती तो उसने बच्चे का पिता होने से ही इनकार कर दिया। इस वजह से उसे गुस्सा आ गया था। वह उसे मारना नहीं चाहती थी, लेकिन उसने उसे चाकू मारने की बात स्वीकार की और कहा कि वह बहुत गुस्से में थी उसने उस आदमी का लिंग काट दिया। बता दें कि गुओ ने कोई वकील हायर नहीं किया है।

यह भी पढ़ें:Brazil: जहरीले सांपों से भरा हुआ है ये आईलैंड, केवल सेना और वैज्ञानिकों को है जाने की अनुमति

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो