whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

उजड़ गई इस बच्ची की दुनिया, एकसाथ हुई माता-पिता और दो बहनों की मौत; जानें कैसे?

UK News in Hindi: इंग्लैंड के वेकफील्ड शहर में एक बच्ची के साथ जो हुआ, वह भगवान किसी के साथ न करे। एकसाथ इस बच्ची ने अपने माता-पिता और दो बहनों को खो दिया। अब इस बच्ची को पालने का जिम्मा एक शख्स ने लिया है। शख्स बच्ची के लिए लोगों से धन भी जुटा रहा है। पूरा मामला जानते हैं।
07:56 PM Jul 22, 2024 IST | Parmod chaudhary
उजड़ गई इस बच्ची की दुनिया  एकसाथ हुई माता पिता और दो बहनों की मौत  जानें कैसे
uk news in hindi-Photo-YappApp And Facebook

UK News: यूके के वेकफील्ड शहर की रहने वाली 11 साल की बच्ची के साथ जो हुआ, वह बहुत ही भयावह है। एक हंसता-खेलता परिवार पल भर में उजड़ गया। इस बच्ची ने एक भयानक दुर्घटना में अपने माता-पिता और बहनों को खो दिया। बच्ची का परिवार कहीं जा रहा था। अचानक परिवार की फोर्ड फोकस कार की बाइक से टक्कर हो गई। बार्नस्ले और वेकफील्ड शहर के बीच मुख्य हाईवे पर हादसे के बाद बच्ची की पूरी दुनिया खो गई। उसकी माता शेनन मॉर्गन, पिता शेन रोलर, छोटी बहन लिली और रूबी की मौत हो गई। हादसा रविवार को हुआ है। बाइक सवार दोनों लोग भी हादसे में जिंदा नहीं बचे। ठीक शाम चार बजे बच्ची को पता लगा कि उसका परिवार उजड़ गया है।

यह भी पढ़ें:ISI ने बदला प्लान, घुसपैठ के लिए इन रास्तों से आतंकी भेज रही पाक आर्मी…देखिए Exclusive तस्वीरें

बच्ची का रो-रोकर बुरा हाल है। अब 11 साल की इस बच्ची को पालने का जिम्मा एक शख्स ने उठाया है, जो बच्ची के लिए लोगों से धन जुटा रहा है। उस व्यक्ति का कहना है कि इस बच्ची ने अपनी पूरी दुनिया एक खतरनाक हादसे में खो दी। लेकिन अब उसे संभालने की जरूरत है। बच्ची के अलावा पूरी फैमिली ए61 (वेकफील्ड के करीब हाईवे) पर कार में सवार होकर जा रही थी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार में आ लग गई। जली कार का मलबा बाद में हटाया गया। सभी लोगों की मौके पर मौत हो गई।

बाइक सवार प्रेमी-प्रेमिका भी नहीं बचे

वहीं, बाइक सवार बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड को भी नहीं बचाया जा सका। हालांकि परिवार के लोगों ने बच्ची की फैमिली को सांत्वना देते हुए कहा है कि वे इसकी अच्छे से देखभाल करेंगे। बच्ची का दिल कितने टुकड़ों में टूटा है, उन लोगों को अंदाजा है। शेनन की दोस्त चेल्सी एलिमेंट ने लिखा है कि वे मेरे सबसे करीबी थे। उनके जाने के बाद हताश हूं। लेकिन वे उनके हमेशा करीबी रहेंगे। भगवान दंपती और उनकी बेटियों को शांति दे। उनकी बेटी को कोई कमी महसूस नहीं होने दी जाएगी। हादसे के बाद यूके के सुरक्षा मंत्री डैन जार्विस, बार्नस्ले नॉर्थ के सांसद ने भी दुख व्यक्त किया है। वेकफील्ड डिस्ट्रिक्ट पुलिस के अधीक्षक एलन ट्रैविस ने कहा कि वे उन परिवारों के लिए दुख जताते हैं, जिन्होंने अपने लोगों को इस भयानक हादसे में खोया है।

यह भी पढ़ें:जमीन के टुकड़े ने बेटे से कराया 5 लोगों का कत्ल, अंबाला में अंजाम दिया नृशंस हत्याकांड

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो