whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

लिफ्ट से गिरकर हुई महिला की मौत, CCTV पर Live वीडियो देख रहा था पति

Women In Lift Dies: महिला की लिफ्ट से गिरकर मौत हो गई, लेकिन चमत्कारिक रूप से उसके साथ मौजूद दो जने जिंदा बच गए। उन्हें अस्पताल से छुट्टी देकर घर भेज दिया गया।
12:06 AM Oct 11, 2024 IST | Pushpendra Sharma
लिफ्ट से गिरकर हुई महिला की मौत  cctv पर live वीडियो देख रहा था पति

Women In Lift Dies: ब्राजील से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक महिला की लिफ्ट से गिरने से मौत हो गई। दिल को झकझोर देने वाली बात यह है कि इस भयावह क्षण को उसका पति सीसीटीवी पर देख रहा था। इस घटना एक वीडियो सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि महिला लिफ्ट के अंदर खड़ी थी। थोड़ी देर बाद ही यह अनियंत्रित हो गई और अपार्टमेंट ब्लॉक की पांचवीं मंजिल से सीधे नीचे आ गिरी। इस घटना में महिला को गंभीर चोटें आईं। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Advertisement

पत्नी को अपने सामने मरते देखा 

महिला की उम्र 45 साल थी। उसका नाम एड्रियाना मारिया बताया जा रहा है। महिला की मौत के बाद पता चला कि उनके पति गिल्डेलियो अल्वेस डो सैंटोस इसी बिल्डिंग में चौकीदार के तौर पर काम करते हैं। उन्होंने अपने कम्प्यूटर पर महिला के अंतिम क्षणों को देखा था। फुटेज में एड्रियाना को पांचवीं मंजिल पर स्थित सैंटो आंद्रे बिल्डिंग की लिफ्ट में चढ़ते हुए देखा गया।

Advertisement

हाथ उठाकर चिल्लाईं 

वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही लिफ्ट दो मंजिल ऊपर गई, उसमें दो आदमी अंदर आते हैं और फिर लिफ्ट दोबारा नीचे जाने लगती है। फिर जब यह पांचवीं मंजिल पर वापस आई तो अचानक यह तेजी से नीचे की मंजिल पर गिरने लगी। एड्रियाना अपने हाथ हवा में उठाती हुई देखी गई। वह जोर से चिल्लाईं। कुछ ही सेकंड में वह धुएं, धूल और मलबे में गायब हो गईं।

Advertisement

ये भी पढ़ें: Video: ईरान पर बड़े हमले की तैयारी में इजराइल; परमाणु बम बनाने की तैयारी! खौफ में पूरी दुनिया

हुआ ये चमत्कार 

खास बात यह है कि लिफ्ट में एंड्रियाना के साथ सवार दोनों शख्स चमत्कारिक रूप से बच गए। उन्हें अस्पताल में इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई। बताया जा रहा है कि महिला और उसका पति बचपन से ही एक दूसरे को प्यार करते थे। बाद में दोनों ने शादी कर ली। कहा जा रहा है कि लिफ्ट को अपग्रेड नहीं किया गया है। यह लिफ्ट बिल्डिंग में सबसे पहले लगाई गई थी। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें: एक्स गर्लफ्रेंड को पीटने से लेकर अफेयर्स तक… कौन हैं कमला हैरिस के पति? विवादों से है पुराना नाता

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो