whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

8 घंटे का ऑपरेशन, 6 कॉस्मेटिक सर्जरी, 22 दिन बाद मौत; भारी पड़ गई 'सुंदर' दिखने की ख्वाहिश!

Woman Dies After 6 Cosmetic Surgeries: एक महिला ने डिस्काउंट के लालच में एक ही ऑपरेशन में 6 कॉस्मेटिक सर्जरी करवाई थीं। लेकिन, सुंदर दिखने की उसकी चाहत पूरी नहीं हो पाई और 22 दिन बाद ही उसकी मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
04:25 PM Oct 02, 2024 IST | Gaurav Pandey
8 घंटे का ऑपरेशन  6 कॉस्मेटिक सर्जरी  22 दिन बाद मौत  भारी पड़ गई  सुंदर  दिखने की ख्वाहिश
Representative Image (Pixabay)

Death After Cosmetic Surgery : सुंदर दिखने की चाहत आखिर किसे नहीं होती है। सुंदरता के पैमाने पर खरा उतरने के लिए लोग तरह-तरह के तरीके अपनाते हैं। लेकिन, कई बार यह ख्वाहिश बेहद भारी पड़ जाती है। ऐसा ही कुछ हुआ 24 साल की एक महिला के साथ जिसने 8 घंटे चले ऑपरेशन में 6 कॉस्मेटिक सर्जरी करवाई थीं। लेकिन, इस ऑपरेशन होने के 22 दिन बाद ही उसकी मौत हो गई।

Advertisement

यह मामला ब्राजील का है जहां विवियन लीरा मोंटे (24) नामक महिला ने ऑनलाइन मिले एक सर्जन से एक ही बार में इतनी सर्जरी करवाने का फैसला किया था। 31 अगस्त को यह ऑपरेशन हुआ था। इस दौरान उसने ब्रेस्ट रिडक्शन के साथ पेट, बांहों, पीठ और ठुड्डी पर लिपोसक्शन करवाया था। इसके बाद उसने लिपोसक्शन से निकाले गए फैट को कूल्हों में भरवाया।

ऑपरेशन के तुरंत बाद बिगड़ गई हालत

लेकिन, ऑपरेशन के 22 दिन बाद 26 सितंबर को हार्ट फेल होने से उसकी मौत हो गई। वह पेट में गंभीर इंफेक्शन का सामना कर रही थी। अब उसकी मौत को पुलिस संदिग्ध मानकर जांच कर रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार विवियन के परिवार वालों का कहना है कि ऑपरेशन के 15 घंटे बाद ही उसे अस्पताल से लिरी कर दिया गया था। जबकि उसकी हालत ठीक नहीं थी।

Advertisement

ये भी पढ़ें: जानते हैं कितने में बिकती है सद्गुरु के पैर की फोटो?

तेज दर्द और गिरते ब्लड प्रेशन का सामना कर रही विवियन को इसके घर वालों ने एक अस्पताल की इमरजेंसी केयर यूनिट में भर्ती करवाया था। लेकिन उसकी हालत को देखते हुए उसे नॉर्थ रीजनल हॉस्पिटल में ट्रांसफर कर दिया था। 22 दिन तक इंटेंसिव केयर में रहने के बाद उसके दिल ने काम करना बंद कर दिया और 26 सितंबर को विवियन की जान चली गई थी।

Advertisement

महिला के पति ने सर्जन पर लगाए आरोप

विवियन के पति सैंटियागो ने इसके लिए उस सर्जन को जिम्मेदार ठहराया है जिसने ऑपरेशन किया था। उसके अनुसार सर्जन ने विवियन को लालच दिया था कि अगर वह सारी सर्जरी एक साथ करवाती है तो उसे अच्छा डिस्काउंट मिल जाएगा। सैंटियागो ने कहा कि विवियन सिर्फ मैमोप्लास्टी और पेट पर लिपोसक्शन कराने गई थी। ऑपरेशन के बाद सर्जन गायब हो गया था।

ये भी पढ़ें: एनाकोंडा को ही शख्स ने दांत से काट कर दिया घायल

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो