डेटिंग साइट से दोस्ती, मिलने के लिए बुलाया; फिर किडनैप कर 4 साल तक बनाकर रखा 'Sex Slave'

Woman kept as 'sex slave': पीड़िता इस दौरान गर्भवती हुई और उसका एक बच्चा हुआ। आरोप है बच्चे को उसकी मर्जी के खिलाफ किसी को गोद दे दिया गया।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Woman kept as 'sex slave': एक युवती के लिए डेटिंग साइट जीवनभर का अभिशाप बन गई। दरअसल, उसकी डेटिंग साइट से एक युवक से दोस्ती हुई। युवक ने उसे एक दिन मिलने के लिए बुलाया, फिर उसे किडनैप कर अपने घर ले गया। जहां युवती को उसने 4 साल 'Sex Slave' बनाकर रखा। इस दौरान युवती को अपनी मर्जी से सोने, खाने या नहाने कुछ भी करने की इजाजत नहीं थी।

टूटे कंधे का इलाज करवाने के बहाने घर से बाहर निकली युवती

इतना ही नहीं युवक ने उसकी बॉडी पर शारीरिक शोषण के लिए कई प्रयोग किए। यहां तक की उसके दांत तक निकाल डाले और उसके दोनों होंठ तक नोंच दिए। एक बार युवती जब अपने टूटे कंधे का इलाज करवाने घर के पास स्थित अस्पताल पहुंची तो इस पूरे मामले का खुलासा हुआ, अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें: Prince Harry को अगले हफ्ते मिलने वाली है बड़ी खुशखबरी, दादी Queen Elizabeth ने 30 साल पहले संजोया था सपना 

बच्चे को दिया जन्म, जबरदस्ती देना पड़ा गोद

ये पूरा मामला पोलैंड का है, जांच में सामने आया कि पीड़िता इस दौरान गर्भवती भी हुई और उसका एक बच्चा भी हुआ। लेकिन आरोप है कि उसके बच्चे बिना उसकी मर्जी के एक परिवार को गोद दे दिया। पीड़िता ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ जमकर मारपीट की। बताया जा रहा है कि पीड़िता बीते 27 अगस्त को किसी तरह अस्पताल से भागने में कामयाब रही। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

आरोपी ने खुद को बताया बेकसूर

पुलिस अब पीड़िता का इलाज करवा रही है। छानबीन में पता चला कि पीड़िता 2019 में डेटिंग ऐप के जरिए आरोपी से संपर्क में आई थी। आरोपी 35 वर्षीय Mateusz Jach फिलहाल सलाखों के पीछे है। उस पर किडनैपिंग, शारीरिक शोषण समेत संगीन धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। Jach ने खुद पर लगे सभी आरोपों को नाकार दिया है। ये मामला अभी कोर्ट में विचाराधीन है।

ये भी पढ़ें:81 जानवरों की हत्या, AK47 और 2000 राउंड गोलियां बरामद, पकड़े जाने पर आरोपी ने जज के सामने कही ये बड़ी बात

Open in App
Tags :