whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कपड़े उतारे... गला काटा, चाकू से कई वार कर Olympics में टॉर्च बियरर विदेशी महिला की हत्या

महिला के शव को छिपाने के लिए उसे मिट्टी में दबाया गया था। आरोपी ने शव के छोटे-छोटे टुकड़े कर उसे अलग-अलग दबाने का प्रयास किया था।
05:44 PM Aug 24, 2024 IST | Amit Kasana
कपड़े उतारे    गला काटा  चाकू से कई वार कर  olympics में टॉर्च बियरर विदेशी महिला की हत्या
Zaliya Shamigulova

Woman tourist stabbed to death: 29 वर्षीय महिला टूरिस्ट की चाकू से कई वार कर हत्या करने का मामला सामने आया है। महिला एक बड़ी यूनिवर्सिटी में लेक्चरर थी। पुलिस को उसकी बॉडी नग्न हालत में मिली है। वहीं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कई चौंकाने वाले तथ्य सामने आए हैं। पुलिस के अनुसार महिला के स्तन पर जीभ काटे गए थे। उसकी जीभ काटी गई जिससे वह मदद के लिए आवाज न दे सके।

जानकारी के अनुसार मरने वाली महिला का नाम Zaliya Shamigulova था। उसके गले और शरीर पर चाकू के कई निशान मिले हैं। ये पूरा मामला मॉरिशियस के ट्रॉपिकल आइलैंड का है। यहां किसी ने पुलिस को शव पड़े होने की सूचना दी, शव का जमीन में दबाया गया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला की पहचान की। जांच में पता चला वह रूस की रहने वाली थी और मॉरिशियस में घूमने आई थी। इसके अलावा वह पेशे से आईटी इंजीनियर और स्थानीय निवासी Puryavirsingh Sundur से संपर्क में थी।

ये भी पढ़ें: गिर गया…, टूट गया, पुणे में हेलीकॉप्टर क्रैश, पायलट समेत 4 लोग थे सवार, देखें Video

ओलंपिक में थी टॉर्च बियरर

पुलिस ने Sundur को हिरासत में ले लिया है। पहले उसने पूछताछ में सहयोग नहीं किया, फिर सख्ती से पूछताछ के बाद वह टूट गया। उसकी कार से मृतका के खून के निशान भी मिले हैं। बता दें 2014 Winter Olympics में जालिया टॉर्च टॉर्च बियरर थी। पुलिस के अनुसार मूल रूप से रूस की रहने वाली जालिया के शरीर के कई हिस्से अभी तक नहीं मिले हैं।

आरोपी ने शव के टुकड़े किए

महिला के शव को छिपाने के लिए उसे मिट्टी में दबाया गया था। पुलिस के अनुसार ऐसा लगता है कि आरोपी शव के छोटे-छोटे टुकड़े कर उसे अलग-अलग दबाना चाहता था। लेकिन वह शायद डर गया और यह काम आधे में ही छोड़कर वहां से फरार हो गया। फोरेंसिक जांच में आरोपी की कार में मिला खून महिला का ही होने की बात पता चली है। पुलिस मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें: बॉस को भेज दिया गलत Email? तो जान लें अनसेंड करने का तरीका; बच जाएगी नौकरी    

ये भी पढ़ें: Kolkata doctor rape-murder case: जज के सामने फूट-फूटकर रोया संजय रॉय, खूद को बताया बेकसूर

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो