whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Airlines में बॉडी शेमिंग की शिकार हुईं दो पैसेंजर्स, क्रू ने कहा-अगली बार से 4 सीट बुक करना

Women faces Body shaming: एयर न्यूजीलैंड को लेकर दो महिलाओं ने शिकायत दर्ज की है। महिलाओं का कहना है कि फ्लाइट अटेंडेंट ने उनके साथ मिसबिहेव किया है. सब के सामने उनके बॉडी को लेकर कमेंट किया गया। एयरलाइन्स के इस व्यवहार से वो लोग अब भी सदमे में हैं।
11:13 PM Mar 18, 2024 IST | Deeksha Priyadarshi
airlines में बॉडी शेमिंग की शिकार हुईं दो पैसेंजर्स  क्रू ने कहा अगली बार से 4 सीट बुक करना
Angel Harding

Women faces Body shaming: एयर न्यूजीलैंड एयरलाइन्स को लेकर दो महिलाओं ने बॉडी शेमिंग को लेकर शिकायत दर्ज की है। महिलाओं का कहना था एयरलाइन्स ने उन्हें वजन ज्यादा होने के कारण फ्लाइट टेक ऑफ करने से पहले विमान से उतार दिया। एयरलाइन्स के इस व्यवहार से वो लोग अब भी सदमे में हैं।

बॉडी शेमिंग की शिकार हुईं महिलाएं

एंजेल हार्डिंग नाम की महिला ने बताया कि वो और उनकी दोस्त न्यूजीलैंड जा रही थीं। वो दोनो फ्लाइट में बैठ चुकी थीं। विमान उड़ान भर ने ही वाला था कि उसे रनवे की ओर ले जाने के बजाए वापस टर्मिनल पर ले जाया गया। एंजेल ने बताया कि फ्लाइट जब उड़ान भरने के लिए चलना शुरू हुई, अचानक उनके बांह में दर्द महसूस हुआ। दरअसल, सामने खड़ी फ्लाइट अटेंडेंट सीट के बीच के आर्मरेस्ट को नीचे करने की कोशिश कर रही थी। इस कोशिश में उन्हें चोट भी लग गई।

आर्मरेस्ट को लेकर हुआ विवाद

फ्लाइट के क्रू मेंबर ने उन्हें चिल्ला कर बताया कि ये फ्लाइट तब तक टेक ऑफ नहीं करेगी, जब तक आपकी सीट के बीच का आर्मरेस्ट नीचे नहीं हो जाती। वो जानते थे कि वजन अधिक होने के कारण हमने आर्मरेस्ट ऊपर की तरफ कर रखा था, ताकि हम कम्फर्टेबल हो कर ट्रैवल कर सकें।

एअरलाइन्स ने कहा अगली बार से 4 सीट बुक करना

इसी को लेकर कुछ समय तक विवाद होता रहा। इसी पर जब हम में से एक ने कहा कि अगर आर्मरेस्ट नीचे नहीं होने के कारण विमान उड़ान नहीं भर सकता तो कायदे से फ्लाइट चलने के बाद क्रू मेंबर को भी बैठ जाना चाहिए। ये बहस जारी रही, थोड़ी देर बाद फ्लाइट अटेंडेंट ने एयरलाइन्स से बात की और वापस आकर कहा 'आप दोनों को चार सीटें बुक करनी चाहिए थीं। आप दोनों को दो-दो सीटें की जरूरत है। यही नहीं उन्हें ये भी कहा गया कि अगली बार एयर न्यूजीलैंड के साथ उड़ान बुक करते समय उन्हें दो-दो सीटें खरीदनी होंगी।'

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो