whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दुनिया की मशहूर TV सेलिब्रिटी डॉ. उचेन्ना ओकोय का निधन; अचानक मौत से फैन्स स्तब्ध, परिवार में एक बेटी

07:43 AM Sep 19, 2023 IST | Khushbu Goyal
दुनिया की मशहूर tv सेलिब्रिटी डॉ  उचेन्ना ओकोय का निधन  अचानक मौत से फैन्स स्तब्ध  परिवार में एक बेटी
Dr. Uchenna Okoye

TV Celebrity Dentist Dr. Uchenna Okoye Passed Away: दुनिया की मशहूर टेलिविजन सेलिब्रिटी और डेंटिस्ट डॉ. उचेन्ना ओकोय का निधन हो गया है। उन्होंने गत 15 सितंबर को 53 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। बताया जा रहा है कि डॉक्टर की मौत बीमारी से हुई है। डॉक्टर की एक बेटी है।

डॉ. ओकोय लंदन के गाइज हॉस्पिटल से पढ़ी लिखी थीं और कॉस्मेटिक डेंटिस्ट थी। वह अमेरिकन और ब्रिटिश एकेडमी ऑफ कॉस्मेटिक डेंटिस्ट्री की मेंबर बनने वालों में से एक डॉक्टर थीं। उन्हें लंदन के सेंट जॉर्ज अस्पताल की ऑनरेरी डॉक्टर भी थी।  वे ब्रिटिश एसोसिएशन ऑफ कॉस्मेटिक डेंटिस्ट्री के बोर्ड की मेंबर थी।

यह भी पढ़ें: Honeymoon Hell: न मजा, न मस्ती, जान के भी पड़ गए लाले, पढ़ें हनीमून की 3 खौफनाक कहानियां

चैनल-2 के 2 लोकप्रिया शो का हिस्सा थीं ओकोय

डॉक्टर ओकोय चैनल-5 के मेकओवर शो ’10 इयर्स यंगर इन 10 डेज’ में काफी दिखाई देती थी। उनका एक और शो दिस मॉर्निंग था, जिसके चलते भी वह काफी लोकप्रिय थी।

उनके परिवार ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालकर डॉक्टर की मौत होने की पुष्टि की। परिवार के लोगों ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लोगों को ओकोय के निधन की दुखद और निराश करने वाली जानकारी लोगों की दी थी। साथ ही उनके फैन्स से शांति बनाए रखने की अपील की।

यह भी पढ़ें: लंदन में दो महिलाओं समेत भारत मूल के 16 लोगों को सजा, इस संगीन जुर्म में गए जेल

होली विलोबी द्वारा एक भावभीनी श्रद्धांजलि

TV एंकर होली विलोबी, जिन्होंने पहले डॉ. ओकोय के साथ काम किया था, ने इंस्टाग्राम पोस्ट डालकर डॉक्टर के निधन पर शोक व्यक्त किया। विलोबी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा कि डॉ. ओकोय के निधन के बारे में सुनकर काफी दुख हुआ। इस मुश्किल घड़ी में डॉक्टर ओकोय के प्रशंसक शोक संतप्त परिवार के साथ खड़े हैं।

Zolpidem/

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो