चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Aaj Ka Rashifal: आज कैसा रहेगा आपका दिन? पढ़ें राशिफल और उपाय 

Aaj Ka Rashifal 25 May 2024: आज के बारे में दैनिक राशिफल के माध्यम से आप जान सकते हैं। आइए ज्योतिर्विद डॉ. संजीव शर्मा से 25 मई का राशिफल और उपाय जानते हैं।
05:30 AM May 25, 2024 IST | Simran Singh
शनिवार का राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal 25 May 2024: आप अपने दैनिक राशिफल के माध्यम से आज के बारे में जान सकते हैं। आने वाला कल या भविष्य कैसा रहेगा अप इसके बारे में भी राशिफल के माध्यम से जान सकते हैं। ज्योतिर्विद डॉ. संजीव शर्मा से आप 25 मई शनिवार का राशिफल और उपाय जान सकते हैं। आइए जानते हैं।

Advertisement

1. मेष राशि

भाई बहन से तनाव मिल सकता है। किसी प्रकार के बाद विवाद से बचे और आर्थिक स्थिति को प्रबल बनाने के लिए प्रयास करें। सुबह बजरंग बाण का पाठ करें और सूर्य को जल दें।

2. वृषभ राशि 

भौतिक सुख में वृद्धि होगी। आपकी आय में वृद्धि हो सकती है। गरीब को भोजन करा दें और शुक्र के बीज मंत्र का जाप करें। किसी छोटी बच्ची को उपहार दें।

3. मिथुन राशि

पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। लंबे समय से चल रही उलझने समाप्त होंगे। व्यवसाय में लाभ होगा। सुबह गाय को हरा चारा खिला दें। शनि के बीज मंत्र का जाप करें।

Advertisement

4. कर्क राशि

गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी। कोई अनजान व्यक्ति आपकी छवि को धूमिल कर सकता है। डूबा हुआ धन वापस मिलेगा। लंबी यात्रा के योग बनेंगे। किसी गरीब को चावल अथवा चीनी का दान करें और चंद्र के बीज मंत्र का जाप करें।

5. सिंह राशि

शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में चल रहे प्रयास सार्थक होंगे। व्यापार व नौकरी में सावधानी करेंगे तो आपके लिए समय अच्छा रहेगा। सुबह सूर्य को हल्दी और चावल दाल करके जल अर्पित करें और सूर्य देव के बीज मंत्र का जाप करें।

6. कन्या राशि

पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। आय में वृद्धि हो सकती है। जीवनसाथी के साथ रिश्ते सही होंगे। घायल गोवंश का उपचार करा दें और गाय को हरा चारा खिला दें। बुद्ध के बीज मंत्र का जाप करें।

7. तुला राशि

जीविका के क्षेत्र में चल रहा प्रयास सार्थक होगा। समाज के प्रति किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी। परिवार में संतुलन बनाए रखने के लिए मन का प्रसन्न होना जरूरी है। जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा और प्रेम संबंधों के लिए यह समय अनुकूल है। सुबह किसी कन्या को भोजन कर दें और उसको कुछ उपहार भी दें और शुक्र के बीज मंत्र का जाप करें।

8 वृश्चिक राशि

धन यश व कीर्ति में वृद्धि होगी। आप अपने बुद्धि और विवेक से चलेंगे तो आपको सफलता अवश्य मिलेगी। अगर आप एक छात्र हैं तो अपनी शिक्षा पर ध्यान केंद्रित करें। सुबह हनुमान चालीसा का पाठ करें और बंदर को गुड़ चना अथवा केला खिला दें।

9. धनु राशि

शासन सत्ता का सहयोग प्राप्त होगा। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा और नौकरी में सम्मान भी बढ़ेगा। धन लाभ होने के योग हैं। अगर आप शोध के क्षेत्र में है तो आपको सफलता मिलेगी। बृहस्पति के बीज मंत्र का जाप करें और गाय को भोजन करा दें

10 मकर राशि

जीवनसाथी से सहयोग प्राप्त होगा। सहकर्मी से लाभ मिलेगा। किसी सहयोगी अथवा अधिकारी से बिना वजह तनाव हो सकता है अतः वाणी पर संयम रखना जरूरी है। सुबह कुत्तों को भोजन करा दें और शनि के बीज मंत्र का जाप करें।

11 कुंभ राशि

सामाजिक सहयोग प्राप्त होगा और आपका सम्मान बढ़ा रहेगा। कार्यक्षेत्र में धैर्य बनाकर रखें ताकि आपको मनचाहे फल मिले। सुबह शनिदेव के बीज मंत्र का जाप करें और शाम को शनि मंदिर जाकर के तेल का दीपक जलाएं। घायल कुत्ते का उपचार करा दें।

12. मीन राशि

जीवनसाथी से तनाव मिल सकता है और व्यर्थ की भागदौड़ भी रहेगी। पारिवारिक व व्यावसायिक क्षेत्र में उन्नति के योग हैं। किसी लंबी यात्रा पर जा सकते हैं। आर्थिक स्थिति सुखद रहेगी। व्यवसाय में लाभ होगा। घायल गोवंश का उपचार करा दें और गाय को चार रोटी में हल्दी लगाकर दें।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र की मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalAstrologyspecial-newsToday Horoscope
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement