whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Budh Vakri: आने वाले 8 दिन में 5 राशियों की होगी मौज! बुद्धि के कारक ग्रह करेंगे वक्री

Budh Vakri 2024: बुध देव को बुद्धि, संवाद, चतुरता, मित्रता और तर्क का कारक ग्रह माना जाता है। जब भी बुध देव की वक्री होती है, तो उसका नकारात्मक और सकारात्मक दोनों तरह का प्रभाव प्रत्येक व्यक्ति के जीवन पर पड़ता है। चलिए जानते हैं इस बार बुध वक्री से किन-किन राशियों के जातकों को लाभ होगा।
12:19 PM Jul 27, 2024 IST | Nidhi Jain
budh vakri  आने वाले 8 दिन में 5 राशियों की होगी मौज  बुद्धि के कारक ग्रह करेंगे वक्री
बुध वक्री 2024

Budh Vakri 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में बुद्धि के कारक ग्रह बुध देव का विशेष स्थान है। इसी वजह से बुध देव को राजकुमार के नाम से भी जाना जाता है। हिंदू पंचांग की गणना के अनुसार, आज से 8 दिन बाद 5 अगस्त को बुध देव सुबह-सुबह सिंह राशि में वक्री करेंगे। 5 अगस्त को सुबह 10 बजकर 25 मिनट पर बुध के सिंह राशि में वक्री से कुछ राशियों के लोगों का भाग्योदय हो सकता है। उन्हें अपार धन लाभ होने के साथ-साथ करियर में आगे बढ़ने के कई शानदार ऑप्शन मिल सकते हैं। चलिए जानते हैं वो कौन-सी लकी राशियां हैं, जिन्हें बुद्धि के कारक ग्रह की वक्री से लाभ होगा।

मीन राशि

आज और आने वाले कुछ दिनों तक भाग्य का पूरा सहयोग प्राप्त होगा। नौकरीपेशा जातकों की कुंडली में आय बढ़ोतरी के योग बन रहे हैं। छात्रों को मनचाहे कॉलेज में एडमिशन मिल सकता है, जिससे प्रसन्नता रहेगी।

ये भी पढ़ें- सावन के पहले शनिवार भूलकर भी न खरीदें ये 6 चीजें, शनि देव और शिव जी दोनों हो जाएंगे क्रोधित!

सिंह राशि

बच्चों की सफलता को देखकर माता-पिता का मन प्रफुल्लित रहेगा। घर में खुशी और प्रसन्नता का माहौल आने वाले 8 दिन तक बरकरार रहेगा। नौकरीपेशा लोगों के काम की ऑफिस में तारीफ हो सकती है, जिससे मन प्रसन्न रहेगा।

कन्या राशि

व्यापारी वर्ग को कारोबार में सफलता मिलेगी। नई डील पूरी होने से आर्थिक लाभ होगा। नौकरीपेशा और अविवाहित लोग दोस्तों के साथ आनंदपूर्वक समय व्यतीत करेंगे। संतान की प्रगति देखकर माता-पिता का मन प्रसन्न रहेगा।

मकर राशि

बुध वक्री से सबसे ज्यादा आर्थिक लाभ मकर राशि के लोगों को होगा। नौकरीपेशा लोगों के करियर में सकारात्मक बदलाव आएंगे। बिजनेसमैन को आने वाले दिनों में कई नए अवसर प्राप्त होंगे, जिससे बिजनेस का विस्तार होगा।

मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों को बुध की उल्टी चाल से अच्छा-खासा लाभ हो सकता है। यदि आप जॉब चेंज करने के बारे में सोच रहे हैं, तो जल्द ही आपको किसी अच्छी कंपनी के साथ काम करने का मौका मिल सकता है। बिजनेसमैन और दुकानदारों को अकस्मात धन लाभ हो सकता है।

ये भी पढ़ें- Kaalchakra Today: सावन में शिव-शनि जी करेंगे 12 राशियों का बेड़ा पार! पंडित सुरेश पांडेय से जानें 40 महाउपाय

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो