whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

आज रात 08:16 से 5 राशियों की बढ़ेंगी मुश्किलें, गुरु गोचर से टूटेगा दुखों का पहाड़!

Guru Gochar 2024: भाग्य के कारक ग्रह देवगुरु बृहस्पति आज एक बार फिर अपनी चाल बदलेंगे। आइए जानते हैं गुरु देवता के रोहिणी नक्षत्र के तीसरे चरण में प्रवेश करने से किन पांच राशियों के लोगों की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं।
01:46 PM Jul 12, 2024 IST | Nidhi Jain
आज रात 08 16 से 5 राशियों की बढ़ेंगी मुश्किलें  गुरु गोचर से टूटेगा दुखों का पहाड़

Guru Gochar 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र की गणना के अनुसार, इस समय वृषभ राशि में धनु राशि के स्वामी देवगुरु बृहस्पति विराजमान हैं। जो 14 मई, 2025 तक यहीं उपस्थित रहेंगे। हालांकि इस बीच आज यानी 13 जुलाई को रात 08:16 मिनट पर गुरु देवता रोहिणी नक्षत्र के दूसरे चरण में से निकलकर तीसरे चरण में गोचर करेंगे। जहां गुरु ग्रह 30 जुलाई 2024 तक विराजमान रहेंगे। चलिए जानते हैं गुरु देवता के चाल बदलने से किन-किन राशियों के लोगों पर दुखों का पहाड़ टूटेगा यानी उनकी परेशानियां बढ़ेंगी।

मकर राशि

जो लोग पार्टनरशिप में बिजनेस करते हैं, वह कोई भी कागज बिना पढ़े साइन न करें। अन्यथा भविष्य में नुकसान उठाना पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में सहयोगियों द्वारा उत्पन्न की गई परेशानियों के कारण आप परेशान रहेंगे। काम और लव लाइफ के बीच संतुलन न बनने के कारण शादीशुदा लोगों की पार्टनर से लड़ाई हो सकती है।

ये भी पढ़ें- Kaalchakra Today: मनचाही जॉब के लिए 12 राशियां क्या करें उपाय? जानें पंडित सुरेश पांडेय से

तुला राशि

कारोबार की गति धीमी होने के कारण बिजनेसमैन परेशान रहेंगे। लेकिन ज्यादा चिंता न करें। अन्यथा सेहत खराब हो सकती है। यदि आप किसी शादी समारोह में जा रहे हैं, तो घर पर एक व्यक्ति को अवश्य छोड़ें। नहीं तो चोरी होने की पूरी संभावना है। अगर आपकी सरकारी नौकरी है, तो जल्द ही आपको जॉब से संबंधित अशुभ समाचार मिल सकता है।

कन्या राशि

बिजनेसमैन इस समय अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखें। नहीं तो किसी गंभीर बीमारी का शिकार हो सकते हैं। घर की जिम्मेदारियां को लेकर विवाहित लोगों की माता-पिता से लड़ाई हो सकती है, जिससे घर में क्लेश का वातावरण रहेगा। कोई भी नई चीज खरीदने के लिए ये समय कन्या राशि के लोगों के लिए सही नहीं है।

वृषभ राशि

जिन लोगों का खुद का बिजनेस है, वह इस समय कोई भी बड़ी डील के कागज बिना पढ़े साइन न करें। नहीं तो आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है। जो लोग मीडिया के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं, वह कार धीमे चलाएं। अन्यथा बड़ा एक्सीडेंट होने की पूरी संभावना है। जो लोग फ्रीलांस काम करते हैं, उन्हें आर्थिक नुकसान हो सकता है।

वृश्चिक राशि

यदि आप अपनी बेटी का रिश्ता तय करने की सोच रहे हैं, तो यह समय अनुकूल नहीं है। रिश्ता तय करने से पहले एक बार अच्छे से और सोच लें। नौकरीपेशा लोग इस समय जॉब न बदलें, अन्यथा बेरोजगार होने की संभावना है। कारोबारियों को धन हानि होने के कारण आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें- 6 साल बाद नाग पंचमी पर इन 2 शुभ योग से 5 राशियों की चमकेगी किस्मत, धन-धान्य से भर जाएगा घर!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो