whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Love Rashifal: प्यार के मामले में कैसा रहेगा 12 राशियों का दिन? पढ़ें आज का लव राशिफल और शुभ अंक-रंग

Love Rashifal 5 July 2024: आज पार्टनर संग लड़ाई होगी या उनके साथ वक्त बिताने का मौका मिलेगा? सिंगल लोगों के जीवन में प्रेम का आगमन होगा या आज भी इंतजार करना होगा? यदि आप भी इन सवालों के जवाब जानना चाहते हैं, तो पढ़ें 5 जुलाई 2024 का लव राशिफल और जानें शुभ अंक और रंग।
02:54 PM Jul 04, 2024 IST | Nidhi Jain
love rashifal  प्यार के मामले में कैसा रहेगा 12 राशियों का दिन  पढ़ें आज का लव राशिफल और शुभ अंक रंग

Love Rashifal 5 July 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, कुंडली में ग्रहों की चाल बदलने से व्यक्ति की लव लाइफ पर भी असर पड़ता है। जब कुंडली में नवग्रहों में से कोई एक ग्रह की स्थिति भी कमजोर होती है, तो उससे पार्टनर के बीच लड़ाई होने लगती है। सिंगल लोगों का विवाह होने में परेशानी आती है। वहीं 9 ग्रहों की मजबूत स्थिति से कपल के बीच परस्पर प्रेम बना रहता है। आज हम आपको शास्त्र की मदद से बताने जा रहे हैं कि 5 जुलाई 2024 का दिन 12 राशियों के लोगों के लिए कैसा रहेगा?

मेष राशि

एकांत में पार्टनर के साथ सुकून के पल बिताने का मौका मिल सकता है। सिंगल लड़कों को प्यार के मामले में इंतजार का मीठा फल मिल सकता है।

शुभ रंग- नीला

शुभ अंक- 2

वृषभ राशि

पार्टनर की कुछ बातों का बुरा लग सकता है, जिससे दिनभर परेशान रहेंगे। जो लोग लंबे समय से सिंगल हैं, वह इस समय किसी भी दोस्त से दिल न लगाएं। नहीं तो भविष्य में परेशानी हो सकती है।

शुभ रंग- पीला

शुभ अंक- 7

ये भी पढ़ें- Kaalchakra Today: कामकाज के मामले में कैसा रहेगा 12 राशियों का जुलाई माह? जानें पंडित सुरेश पांडेय से

मिथुन राशि

आपका पार्टनर आपसे दूरी बनाने की कोशिश करेगा, जिसको लेकर आपको तनाव रह सकता है। सिंगल लड़कियों को अपने खास दोस्त से विशेष उपहार मिल सकता है।

शुभ रंग- गोल्डन

शुभ अंक- 3

कर्क राशि

जो लोग लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं, उन्हें उनका पार्टनर कोई बड़ी खुशखबरी दे सकता है। यहां तक कि आपसे शादी करने के लिए भी राजी हो सकता है। सिंगल लड़कियां इस समय किसी भी दोस्त से अपनी फीलिंग को एक्सप्रेस न करें।

शुभ रंग- भूरा

शुभ अंक- 9

सिंह राशि

न्यूली मैरिड कपल का दिन प्रेम के मामले में कल से बेहतर रहेगा। पूरा दिन पार्टनर के साथ बिताने का मौका मिल सकता है। जो लोग लंबे समय से सिंगल हैं, उन्हें उनका कोई खास दोस्त दोपहर में डिनर करने के लिए बाहर लेकर जा सकता है। जहां वह आपसे अपने दिल की बात भी कह सकता है।

शुभ रंग- लाल

शुभ अंक- 4

कन्या राशि

शादीशुदा कपल का डिनर पर जाने का प्लान कैंसिल हो सकता है, जिसके कारण पार्टनर से लड़ाई भी हो सकती है। सिंगल लोगों के जीवन में इस हफ्ते प्रेम दस्तक दे सकता है।

शुभ रंग- सफेद

शुभ अंक- 6

तुला राशि

सिंगल लड़कियों को इंटरनेट के जरिए उनका सच्चा प्यार मिल सकता है। हाल ही में जिन लोगों का ब्रेकअप हुआ है, जल्द ही उनका पैचअप हो सकता है।

शुभ रंग- आसमानी

शुभ अंक- 9

वृश्चिक राशि

सिंगल लोग भावनात्मक रूप से किसी भी व्यक्ति से न जुड़े, दिल टूटने की संभावना है। शादीशुदा लोगों के जीवन में प्रेम की कमी रह सकती है।

शुभ रंग- बैंगनी

शुभ अंक- 5

धनु राशि

जो लोग लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं, उनका पार्टनर उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर सकता है। न्यूली मैरिड कपल फैमिली प्लानिंग को लेकर बात कर सकते हैं।

शुभ रंग- पिंक

शुभ अंक- 2

मकर राशि

जो लोग रिलेशनशिप में हैं, उनके घरवाले उनके रिश्ते के लिए हां कर सकते हैं। इससे पूरे दिन आप प्रसन्न रहेंगे। शादीशुदा लोगों ने इस समय अगर अपने पार्टनर की भावनाओं का ख्याल नहीं रखा। तो भविष्य में तलाक होने की पूरी संभावना है।

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 5

कुंभ राशि

सिंगल लोगों को उनका दोस्त किसी रोमांटिक जगह पर ले जाकर अपने प्यार का इजहार कर सकता है। शादीशुदा कपल के बीच प्यार वापस आ सकता है।

शुभ रंग- सफेद

शुभ अंक- 9

मीन राशि

व्हाट्सएप मैसेज के जरिए सिंगल लड़कियों को उनका दोस्त प्रपोज कर सकता है। शादीशुदा कपल शाम में खाना खाने के लिए बाहर जा सकते हैं। जहां आप दोनों खुशी के पल साथ में बिताएंगे।

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 4

ये भी पढ़ें- सपने में किन देवी-देवताओं का दिखना होता है शुभ और अशुभ? जानें क्या कहता है स्वप्न शास्त्र

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो