Shani Gochar: साल 2025 में इन 3 राशियों पर होगी शनि की तिरछी नजर

Shani Gochar 2025: वक्री अवस्था पर शनि वर्तमान में कुंभ राशि में विराजमान हैं और साल 2025 में दूसरी राशि में प्रवेश करेंगे, जिसका असर किन राशियों पर बुरा पड़ सकता है? आइए जानते हैं।

featuredImage
शनि गोचर 2025

Advertisement

Advertisement

Shani Gochar 2025: दास्य वृत्ति के कारक शनिदेव एक बार अगर किसी पर क्रोधित हो गए तो उनके गुस्से से कोई बच नहीं सकता है। जबकि, शनि के मेहरबान होने से रंक भी रातोंरात में राजा बन सकता है। ज्योतिष के अनुसार वर्तमान में न्याय देवता शनि स्वराशि कुंभ में विराजमान हैं। इस राशि में शनि ढाई साल तक रहेंगे और साल 2024 के शुरुआती तीसरे महीने में दूसरी राशि में गोचर करेंगे।

जी हां, साल 2025 में अपनी मूलत्रिकोण राशि कुंभ से निकलकर शनि मीन राशि में ढाई साल के लिए विराजमान होंगे। 29 मार्च 2025 को कुंभ राशि से हटने पर कुछ राशियों के लोगों पर बुरा असर पड़ सकता है। वर्तमान में वक्री अवस्था पर शनि ग्रह के होने से 2025 में 3 राशियां प्रभावित हो सकती हैं, आइए जानते हैं वो कौन सी राशियां हैं जिनके लिए कुंभ राशि से शनि का हटना नुकसानदायक हो सकता है?

मेष राशि

शनि का कुंभ राशि से निकलना मेष राशि के जातकों के लिए खास अच्छा साबित नहीं होगा। इस राशि के लोगों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। बार-बार कामकाम में रुकवाट देखने को मिल सकती है। धन संबंधित नुकसान होने की संभावना रहेगी। सेहत को लेकर लापरवाही भी इनके लिए बाधाएं खड़ी कर सकती हैं। आपको शनि की कृपा पाने के लिए रोजाना शनिदेव के समक्ष दिपक जलाना होगा।

ये भी पढ़ें- शुक्र नक्षत्र परिवर्तन से बदल जाएगी 3 राशियों की किस्मत

सिंह राशि

सिंह राशि के लोगों के लिए कठिन समय रहेगा। हर कदम को फूंक मारकर चलाना इनके लिए समझादी का काम रहेगा। घर-परिवार में किसी की खराब सेहत के कारण तनाव का माहौल रहेगा। आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है। नौकरी बदलने का निर्णय गलत भी हो सकता है। काले वस्त और काली चीजों का दान करना लाभकारी रहेगा।

मीन राशि

2025 से शनि देव की तिरछी नजर मीन राशि पर भी बनी रहेगी। आपके द्वारा बोले गए शब्दों का सीधा असर होगा, इसलिए जो भी बोलें सोच-समझकर ही कहें। व्यापार में नुकसान हो सकता है। धन संबंधित परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र की मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App
Tags :