होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Shukra Gochar: धनतेरस से पहले ये राशियां होंगी कंगाल! धन-लग्जरी लाइफ के कारक ग्रह करेंगे गोचर

Shukra Gochar 2024: धनतेरस से पहले 27 अक्टूबर को शुक्र देव नक्षत्र परिवर्तन करेंगे। इस बार शुक्र गोचर से तीन राशियों के जातकों के जीवन में भूचाल आने की संभावना है। चलिए जानते हैं धन-लग्जरी लाइफ के कारक ग्रह का ये गोचर किस समय होगा और इसका नकारात्मक प्रभाव किन तीन राशियों पर सबसे ज्यादा पड़ेगा।
12:26 PM Oct 25, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Shukra Gochar 2024: वैदिक ज्योतिष में शुक्र ग्रह को खास स्थान प्रदान है। शुक्र को धन, वैवाहिक सुख, भोग-विलास, भौतिक सुख, कला, सौंदर्य, रोमांस, लग्जरी लाइफ और शौहरत का दाता माना जाता है। ये ग्रह इतना शक्तिशाली है कि ये लोगों को रातोंरात करोड़पति बना सकता है। हालांकि जिन लोगों के कुंडली में शुक्र सही स्थान पर सही समय विराजमान नहीं होता है, तो तब व्यक्ति का जीवन बर्बाद भी हो जाता है।

Advertisement

वैदिक पंचांग के अनुसार, शुक्र देव एक राशि में करीब 26 दिन और नक्षत्र में 11 दिन मौजूद रहते हैं। इस समय शुक्र अनुराधा नक्षत्र में मौजूद हैं। धनतेरस से एक दिन पहले 27 अक्टूबर को सुबह 01 बजकर 15 मिनट पर शुक्र ज्येष्ठा नक्षत्र में गोचर करेंगे। चलिए जानते हैं इस बार शुक्र गोचर से किन तीन राशियों की धनतेरस से पहले जेब खाली हो सकती है।

वृषभ राशि

शुक्र का ज्येष्ठा नक्षत्र में गोचर करना वृषभ राशि के जातकों के लिए शुभ नहीं रहेगा। छात्रों के आत्मविश्वास में कमी आएगी। नौकरीपेशा जातकों को लक्ष्यों को प्राप्त करने में परेशानी होगी, जिसके कारण मन उदास रहेगा। इनकम के स्रोत में कमी आने से बिजनेसमैन को मानसिक तनाव का सामना करना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें- Sun Transit 2024: धनतेरस के बाद अमीर बन सकती हैं ये 3 राशियां! सूर्य करेंगे राशि परिवर्तन

Advertisement

सिंह राशि

धन और लग्जरी लाइफ के कारक ग्रह शुक्र के नक्षत्र परिवर्तन से सिंह राशि के जातकों की परेशानियां बढ़ सकती हैं। आय में वृद्धि होने की जगह कमी आएगी, जिसके कारण जॉब कर रहे जातकों को पैसों की कमी का भी सामना करना पड़ेगा। कारोबारी यात्राएं विफल रहेंगी, जिसकी वजह से कारोबार में बड़ा घाटा होने की संभावना है।

मीन राशि

नौकरीपेशा जातकों को सिरदर्द रहेगा, जिसके कारण वो काम में अच्छे से फोकस नहीं कर पाएंगे। इसके अलावा काम में गलती होने के कारण बॉस की नाराजगी का भी सामना करना पड़ेगा। व्यापार का विस्तार होने की जगह बड़ा घाटा होगा। शादीशुदा कपल के मैरिड लाइफ में प्यार बढ़ने की जगह परेशानियां बढ़ेंगी। स्टूडेंट जातकों को अच्छे संस्थान में एडमिशन नहीं मिल पाएगा, जिसके कारण मन परेशान रहेगा।

ये भी पढ़ें- Dhanteras पर मां लक्ष्मी 12 राशियों की धन से भरेंगी तिजोरी! राशि अनुसार करें खरीदारी

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalAstrologyShukra GocharShukra Gochar 2024
Advertisement
Advertisement