खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

आज अमावस्या पर कर लें 5-मिनट वाला लक्ष्मीजी का यह उपाय, रातोंरात चमकेगी किस्मत, जागेगा सोया भाग्य

07:51 AM Dec 23, 2022 IST | Sunil Sharma
Advertisement

Shukrawar ke Upay: इस बार पौष माह की अमावस्या तिथि शुक्रवार (23 दिसंबर 2022) को आ रही है। ऐसे में शुक्रवार का दिन बहुत ही खास बन गया है। इस दिन विजय मुहूर्त और आनंदादि योग भी बन रहे हैं। विजय मुहूर्त दोपहर 2.10 बजे से 2.52 बजे तक रहेगा। जबकि आनंदादि योग अगले दिन (24 दिसंबर 2022) को अर्द्धरात्रि 1.13 बजे तक आनंदादि योग रहेगा। इन योगों में यदि कुछ आसान से उपाय कर लिए जाएं तो आप अपनी समस्त समस्याओं से मुक्ति पा सकते हैं।

Advertisement

शुक्रवार को मां लक्ष्मी का वार माना गया है। इस दिन मां लक्ष्मी की प्रसन्नता के लिए जो भी उपाय किए जाते हैं, उनका कई गुणा फल मिलता है। ज्योतिषाचार्य रामदास के अनुसार शास्त्रों में कुछ ऐसे उपाय बताए गए हैं जो सभी के लिए उपयोगी हैं। उन्हें आप बिना किसी दिक्कत और मुहूर्त के भी कर सकते हैं। जानिए ऐसे ही उपायों के बारे में

यह भी पढ़ेंः Shukra Gochar: 29 दिसंबर को होगा शुक्र का गोचर, इन 5 राशियों की मनचाही मुराद पूरी करेगा

धन की प्राप्ति के लिए ऐसे करें उपाय (Shukrawar ke Upay)

यह भी पढ़ेंः Amavasya Ke Upay: आज अमावस्या पर इन उपायों को करते ही मिट जाएंगे सब कष्ट

Advertisement

शुक्रवार के दिन इन बातों का रखें ध्यान (Lakshmi Prapti ke Upay)

आप जब भी शुक्रवार को मां लक्ष्मी की पूजा करें तो उनके साथ ही भगवान विष्णु की भी पूजा अवश्य करें। श्रीहरि की पूजा किए बिना लक्ष्मीजी की पूजा फल नहीं देती है। अतः विष्णु मंदिर में जाकर आप दोनों की युगलस्वरूप में पूजा करें और उनका आशीर्वाद लें।

शुक्रवार के दिन आपको सफेद रंग का अधिकाधिक प्रयोग करना चाहिए। उदाहरण के लिए सफेद रंग के वस्त्र पहनें, भोजन में भी सफेद रंग के खाद्य पदार्थों का प्रयोग करें। गरीबों को भी सफेद रंग की ही वस्तुएं (यथा कपड़े, मिठाई, चावल, मिश्री आदि) दान करें। ऐसा करने से भी आपके ग्रह अनुकूल बनेंगे और आपका भाग्य जाग उठेगा।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

(Xanax)

Advertisement
Tags :
Jyotish Tipslakshmi prapti ke upayShukra ke UpayShukrawar Ke Upayशुक्र के उपायशुक्रवार के उपायशुक्रवार के टोटके
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement