whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Zodiac Signs: नवरात्रि अष्टमी तिथि पर बने शुभ संयोग, चमकेगी 3 राशियों की किस्मत; देवी कृपा से बनेंगे बिगड़े काम!

Zodiac Signs: आज नवरात्रि का 8वां दिन है। अष्टमी तिथि की शुरुआत आज दोपहर से हो रही है। सनातन पंचांग के अनुसार, इस दिन कई शुभ योग बन रहे हैं, जिसका असर सभी राशियों पर पड़ेगा, लेकिन 3 राशियों की किस्मत चमक सकती है। आइए जानते हैं, ये भाग्यशाली राशियां कौन-सी हैं?
08:11 AM Oct 10, 2024 IST | Shyam Nandan
zodiac signs  नवरात्रि अष्टमी तिथि पर बने शुभ संयोग  चमकेगी 3 राशियों की किस्मत  देवी कृपा से बनेंगे बिगड़े काम

Zodiac Signs: 3 अक्टूबर,2024 से शुरू हुआ शक्ति पूजा का महापर्व नवरात्रि अब अपने समापन की बढ़ चला है। आज नवरात्रि आठवां दिन है। अष्टमी तिथि की शुरुआत आज दोपहर 12 बजकर 31 मिनट से शुरू हो रही है, जो 11 अक्टूबर 2024 को दोपहर 12 बजकर 06 पर समाप्त होगी। इस दिन सर्वार्थ सिद्धि योग और रवि योग का शुभ संयोग बन रहा है।

Advertisement

साथ ही, इस मौके पर तुला राशि में शुक्र और बुध ग्रह की युति से बेहद शुभ ‘लक्ष्मी नारायण योग’ का निर्माण हो रहा है। बता दें, नवरात्रि की अष्टमी तिथि को देवी दुर्गा के आठवें स्वरूप मां महागौरी की पूजा की जाती है। सनातन पंचांग के अनुसार, अष्टमी तिथि को बन रहे इन शुभ योगों का असर सभी राशियों पर पड़ेगा, लेकिन 3 राशियों की किस्मत चमक सकती है। आइए जानते हैं, ये भाग्यशाली राशियां कौन-सी हैं?

मेष राशि

नवरात्रि की अष्टमी पर बने शुभ योग से मेष राशि के जातकों के लिए काफी सकारात्मक साबित हो सकते हैं। व्यापार में नए अवसर प्राप्त होने से व्यापार के काम में उन्नति होगी। लाभ के मार्जिन में अप्रत्याशित उछाल आएगा। नौकरी में बॉस आपसे खुश रहेंगे। सैलरी में वृद्धि के योग बन रहे हैं। इनकम के नए स्रोत खुलने से आय में वृद्धि होगी। स्टूडेंट्स को एग्जाम में सफलता मिलेगी। टीचर लोगों की प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। पारिवारिक जीवन में खुशियां बढ़ेंगी। लव लाइफ में रिश्ते मजबूत होंगे। उत्तम स्वास्थ्य का साथ प्राप्त होगा।

Advertisement

वृषभ राशि

मा महागौरी की कृपा से वृषभ राशि के जातकों के जीवन में काफी अनुकूल परिवर्तन आएंगे, जो जिंदगी की विपरीत धारा को विकास के रास्ते पर लेकर जाएंगे। धन संकट की समस्या दूर करने के आपके प्रयास को सफलता मिलेगी। खुद के दम पर अपना काम शुरू करेंगे, जो इनकम का स्थायी स्रोत सिद्ध होगा। कारोबारियों को व्यापार में नए अवसर प्राप्त होने से लाभ में वृद्धि होगी। नौकरी में एक्स्ट्रा काम मिलने से अच्छा-खासा धन लाभ होगा। लव लाइफ में रोमांस का समय मिलेगा, रिश्तों में रोमांच बढ़ेगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

Advertisement

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के ऊपर मां महागौरी और मां सिद्धिदात्री की विशेष कृपा बरसेगी। यह समय आपके लीये लाभकारी साबित हो सकता है। व्यापार में अच्छे साझेदार मिलने के योग हैं। इससे कारोबार का विस्तार होगा। आप पहले से अच्छी मार्केटिंग पर ध्यान देंगे, जिससे लाभ का मार्जिन बढ़ेगा। प्राइवेट नौकरीपेशा जातकों के तरक्की के योग बन रहे हैं। आपके प्रयासों को सफलता मिलेगी, शानदार धन लाभ होने की संभावना है। लव लाइफ पहले से बेहतर होगी, रिलेशन मधुर होंगे। मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी।

ये भी पढ़ें:

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो