whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

3 लाख के डिस्काउंट पर Mahindra Thar और XUV400 खरीदने का मौका! यहां मिलेगी पूरी जानकारी

Mahindra Big Discount: सितम्बर का महीना चल रहा है, फेस्टिव सीजन की शुरुआत होने की वाली है। अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए कार कंपनियां बंपर डिस्काउंट का सहारा ले रही हैं। महिंद्रा Thar से लेकर XUV400 पर 3 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।
07:53 AM Sep 04, 2024 IST | Bani Kalra
3 लाख के डिस्काउंट पर mahindra thar और xuv400 खरीदने का मौका  यहां मिलेगी पूरी जानकारी

3 Lakh Discount on Thar and XUV400: हाल ही में महिंद्रा ने नई थार रॉक्स 5-डोर को भारत में लॉन्च किया जिसे काफी पसंद इसलिए भी किया जा रहा है क्योंकि 3 डोर थार की कीमत भी इसी के आस-पास है। वहीं नई थार रॉक्स एडवांस्ड होने साथ फैमिली क्लास के लिए भी परफेक्ट है। अब ऐसे में 3 डोर थार की बिक्री में गिरावट देखने को मिलने लगी। स्टॉक क्लियर करने के लिए कंपनी ने इस मॉडल पर दे दिया है सबसे बड़ा डिस्काउंट।

डिस्काउंट भी ऐसा की ग्राहक 3 डोर मॉडल को इग्नोर नहीं कर पाएंगे। इतना ही नहीं होंडा कार्स इंडिया ने भी अपनी कारो पर एक लाख से भी ज्यादा का डिस्काउंट ऑफर कर दिया है। यानी अब सितम्बर का महीना नए डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ कार बाजार में रौनक लाने के लिए तैयार है

Mahindra Thar और XUV400 पर 3 लाख का डिस्काउंट

सितम्बर के महीने में अगर आप महिंद्रा थार लेने की सोच रहे हैं तो यह मौका आपके लिये काफी अच्छा साबित हो सकता है। इस महीने कंपनी लेकर आई है अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट। फेस्टिव सीजन से ठीक पहले डिस्काउंट के साथ कंपनी अपनी बिक्री को बढ़ाना चाहती है। आइये जानते हैं Thar और XUV400 के किस वैरिएंट पर मिल रहा है कितना डिस्काउंट।

थार रॉक्स 5-डोर के आने बाद जब 3 डोर थार की बिक्री गिरने लगी तो कंपनी ने दिया भारी डिस्काउंट। महिंद्रा थार 3 डोर की कीमत 12.99  लाख रुपये से लेकर 20.49 लाख रुपये तक जाती है। इसके  2WD और 4WD पेट्रोल और डीजल वैरिएंट पर 1.50 लाख रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा कंपनी की ऑल इलेक्ट्रिक XUV400 EL प्रो वेरिएंट पर 3 लाख रुपये तक की छूट का फायदा उठा सकते हैं। इसकी गाड़ी की कीमत 17.69 लाख रुपये है। यह EC और EL वेरिएंट में मौजूद है।

महिंद्रा थार 3 डोर के इंजन की बात करें तो इसमें 2184cc और 1497cc के डीजल इंजन और 1997 का एक पेट्रोल इंजन लगा है। यह ऑटोमेटिक और मैनुअल गियरबॉक्स के साथ है। थार का इंजन दमदार है वहीं यह बेहतर माइलेज भी ऑफर करता है।

Mahindra XUV400 EV will soon come with update features 10.25-inch touchscreen know price detail, ev cars, Mahindra cars, suv cars

वहीं बात महिंद्रा XUV400 ev की करें तो इसमें दो वेरिएंट EC और EL मिलते हैं, इनमें 34.5kWh और 39.4kWh का बैटरी पैक का ऑप्शन दिया गया है। इसका 34.5kWh बैटरी वाला वेरिएंट 375 किलोमीटर तक की रेंज ऑफर करता है जबकि दूसरा बैटरी पैक मॉडल एक बार फुल चार्ज करने पर 456 किलोमीटर तक की रेंज ऑफर करता है। सेफ्टी के लिए इसमें एयरबैग्स, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ EBD की सुविधा मिलती है। XUV400 इलेक्ट्रिक एसयूवी का सीधा मुकाबला Tata Nexon ev से है।

यह भी पढ़ें:  12 लाख का डिस्काउंट, पुराना स्टॉक बना सिरदर्द, 7 लाख कारें खा रही हैं धूल

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो