whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

500km रेंज, 7 सीटर ऑप्शन, आज लॉन्च होगी BYD की फैमिली कार

BYD eMAX 7 की लॉन्च से पहले ही बुकिंग्स शुरू कर दी थी, ग्राहकों 1000 ग्राहकों को 51,००० रुपये की बचत होगी, 8 अक्टूबर 2024 तक ही बुकिंग्स की जा सकती है ।
10:09 AM Oct 08, 2024 IST | Bani Kalra
500km रेंज  7 सीटर ऑप्शन  आज लॉन्च होगी byd की फैमिली कार

BYD eMax 7 Launch today: भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड में तेजी देखने को मिल रही है। ऑटो कंपनियां लगतार नए-नए वाहनों को लॉन्च कर रही हैं। आज यानि 8 अक्टूबर 2024 को दिग्गज चीनी कार कंपनी BYD भारत में अपनी एक और नई इलेक्ट्रिक MPV को लॉन्च करने जा रही है। इस नए मॉडल के जरिये कंपनी फैमिली को टारगेट करेगी।

Advertisement

यह भारत में E6 MPV की जगह पर पेश की जा सकती है। नई BYD eMax 7 में कई नए फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। नया मॉडल न सिर्फ भारत में बल्कि ग्लोबल मार्केट में भी नए नाम से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। आइये जानते हैं नई BYD eMax 7 आपके लिए क्या ख़ास और नया देखने को मिलने वाला है। इस गाड़ी की कीमत 30 लाख रुपये के आस-पास हो सकती है।

Advertisement

7-सीटर ऑप्शन में 

Advertisement

नई BYD eMax 7 में ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए 6 और 7-सीटर ऑप्शन मिलेगा। भरत में काफी समय से 7-सीटर गाड़ियों की मांग में तेजी आई है। नई BYD eMax 7 में E6 की तुलना में ज्यादा रेंज मिलेगी साथ ही इसके डिजाइन से लेकर फीचर्स को भी अपडेट किया जाएगा। माना जा रहा है कि BYD की ये कार टोयोटा इनोवा को कड़ी टक्कर देगी।

12.8 इंच की टिल्टिंग टच स्क्रीन सिस्टम

रिपोर्ट्स के मुताबिक नई BYD eMax 7 में 12.8 इंच का टिल्टिंग टच स्क्रीन सिस्टम मिलेगा। इसके अलावा इसमें वायरलेस चार्जर और एक बड़ा  सनरूफ दिया जा सकता है। इस कार में आरामदायक सीटें देखने को मिलने वाली हैं। पैसेंजर्स की सुविधा के लिएइसमें वेंटिलेटेड सीटों की सुविधा भी मिलेगी। इस तरह की सीटों का सबसे फायदा ये है कि गर्मी में आपको आराम मिलेगा।

सेफ्टी फीचर्स की कमी नहीं

नई BYD eMax 7 में सेफ्टी के लिए 6 एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ  EBD, 360-डिग्री कैमरा, टायर प्रेशर सिस्टम, Level-2 एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) की सुविधा भी दी जा सकती है।

500km की रेंज

नई BYD eMax 7  को दो अलग-अलग बैटरी पैक साथ पेश किया जाएगा इसमें 55.4 kWh और 71.8 kWh के बैटरी पैंक देखने को मिल सकता है। सिंगल चार्ज पर 500km तक की रेंज दे सकती । कीमत को लेकर अभी तक इस कार के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। BYD eMAX 7 की लॉन्च से पहले ही बुकिंग्स शुरू कर दी थी, ग्राहकों  1000 ग्राहकों को 51000 रुपये की बचत होगी, 8 अक्टूबर 2024 तक ही बुकिंग्स की जा सकती है ।

यह भी पढ़ें: 25,000 के डिस्काउंट में खरीदें Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर, नवरात्रि पर आया शानदार ऑफर

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो