whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

7.99 लाख में खरीदें कूपे SUV, नई Citroen Basalt की कीमतों का ऐलान

Citroen Basalt Coupe SUV: नई Basalt का डिजाइन काफी प्रीमियम है और आकर्षित कर सकता है। डिजाइन के मामले में यह टाटा कर्व से काफी बेहतर नज़र आती है। इसकी कीमत 7.99 लाख रुपये से शुरू होती है...
02:50 PM Aug 17, 2024 IST | Bani Kalra
7 99 लाख में खरीदें कूपे suv  नई citroen basalt की कीमतों का ऐलान
Citroen Basalt

Citroen Basalt Coupe SUV All Price: भारतीय कार बाजार में Citroen कुछ ऐसा कर दिया जो हमेशा याद रहेगा। कंपनी ने सबसे सस्ती कूपे एसयूवी को लॉन्च करके बाजार में तहलका मचा दिया है। Basalt की बात करें तो यह वाकई एक पैसा वसूल मॉडल है। इसमें वो सभी जरूरी फीचर्स हैं जो डेली यूज़ में आपके काम आने वाले हैं। Basalt की कीमत 7.99 लाख रुपये से शुरू होती है। इस कीमत में इस समय बाजार में इससे बेहतर SUV फिलहाल मौजूद ही नहीं है। टाटा कर्व आ चुकी है लेकिन Basalt  के आगे यह कहीं नहीं टिकती। फीचर्स के मामले में भले ही टाटा एक कदम आगे हो लेकिन वैल्यू फॉर मनी नहीं है कर्व।

कीमत और ऑफ़र

नई Basalt की कीमत 7.99 लाख रुपये से लेकर 13.62 लाख रुपये तक जाती है। जो फीचर्स कंपनी नई Basalt में ऑफर कर रही है वो वाकई वैल्यू फॉर मनी साबित होते हैं।  ग्राहक सिर्फ 11,001 रुपये देकर आप इसे बुक आकर सकते हैं। Basalt Coupe SUV के रूप में Citroen की यह भारत के लिए पांचवी कार होगी। कंपनी इस कार पर 2 साल या 40,000 किलोमीटर की वारंटी ऑफर कर रही है। इसके साथ ही 24/7 Roadside Assistance की भी सुविधा मिलेगी।

बढ़िया स्पेस, आरामदायक केबिन

नई Basalt Coupe SUV की सबसे बड़ी खूबी इसमें मिलने वाला स्पेस है और उससे से भी ज्यादा अच्छी बात ये है कि इसमें आपको आराम काफी मिलेगा। इसकी रियर सीट को आप थाई सपोर्ट के लिए 3 स्टेप्स के जरिये एडजस्ट कर सकते हैं। और ये फीचर्स टाटा कर्व तो छोड़ो एक करोड़ की कार में भी देखने को नहीं मिलने वाले। Citroen दुनियाभर में अपनी आरामदायक कारों के लिए जानी जाती है।

1.2 लीटर इंजन

नई सिट्रोएन Basalt Coupe SUV में 1.2 लीटर का 3 सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिलेगा लेकिन यह 3 अलग-अलग पावर के साथ आएगा। यह इंजन 5 स्पीड मैन्युअल और 6 ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आता है। इसके सबसे सस्ते वेरिएंट में इंजन तो यही रहेगा लेकिन 80 PS की पावर मिलेगी। इसमें 470लीटर का boot स्पेस दिया गया है जहां आप अपना जरूरी सामान रख सकते है ।

डिजाइन और स्टाइल

नई Basalt का डिजाइन काफी प्रीमियम है और आकर्षित कर सकता है। डिजाइन के मामले में यह टाटा कर्व से काफी बेहतर नज़र आती है। इसमें स्पेस काफी अच्छा मिल जाता है साथ ही बढ़िया थाई सपोर्ट के लिए इसकी रियर सीट को उंचा कर सकते और ये फीचर आपको एक करोड़ की कार में भी देखने को नहीं मिलेगा। इसमें डायमंड कट Alloy Wheels दिए ये हैं जिनका डिजाइन अच्छा है। नई Basalt को CMP प्लेटफ़ॉर्म पर तैयार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: 1 सितंबर से लागू हो रहा ये ट्रैफिक नियम, बाइक और स्कूटर चलाने वाले हो जाएं सावधान!

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो