whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Navratri Offer: इस 7 सीटर SUV पर मिल रहा 5 लाख से ज्यादा का डिस्काउंट, मौका हाथ से जाने न दें!

Navratri Offer: सितम्बर महीने में Citroen C5 Aircross पर सबसे बड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। 36.91 लाख रुपये से इस गाड़ी की कीमत शुरू होती है। यह एक वाकई दमदार SUV है जो हर तरह के रास्तों पर जमकर चलती है।
12:51 PM Sep 23, 2024 IST | Bani Kalra
navratri offer  इस 7 सीटर suv पर मिल रहा 5 लाख से ज्यादा का डिस्काउंट  मौका हाथ से जाने न दें

Navratri Offer: देश में फेस्टिव सीजन की शुरुआत होने को है और ऐसे में कार निर्माता कंपनियां अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए नए-नए ऑफर्स का सहारा ले रही हैं। इस बार सबसे ज्यादा डिस्काउंट ऐसी गाड़ियों पर देखने को मिलने वाला है जिनकी सेल सबसे खराब रही है। कई बार मॉडल अच्छा जरूर होता है लेकिन बिक्री कई बार बेहद खराब रहती है।

Advertisement

ऐसी ही एक SUV है, Citroen C5 Aircross...  इसकी एक्स-शोरूम कीमत 36.91 लाख रुपये से शुरू होती है। फिलहाल इस गाड़ी पर काफी तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसका फायदा आप उठा सकते हैं और इस नवरात्रि अपने गैराज की शोभा बना सकते हैं।

Advertisement

Citroen C5 Aircross: कीमत और ऑफर्स

सितम्बर महीने में Citroen C5 Aircross पर 5.25 लाख रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। 36.91 लाख रुपये से इस गाड़ी की कीमत शुरू होती है। यह एक वाकई दमदार SUV है जो हर तरह के रास्तों पर जमकर चलती है। डाइमेंशन की बात लंबाई में 4300mm, चौड़ाई 1796 mm, ऊंचाई 1654 mm और व्हीलबेस 2671mm है। इस एसयूवी का Boot रेंज 444 से 511 लीटर तक जाता है, जो कि सीटिंग कॉन्फिगरेशन पर निर्भर करता है।

इंजन और परफॉरमेंस:

परफॉरमेंस के के लिए सिट्रोन सी3 एयरक्रॉस में लगा है 1.2-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन जोकि 110PS की पावर और 190 Nm का टार्क देता है और यह इंजन 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ आता है। कंपनी का दावा है कि एक लीटर में यह 18.5 किलोमीटर तक की माइलज ऑफर करती है।

Advertisement

सिट्रोन C5 एयरक्रॉस के फीचर्स

सेफ्टी के लिए इसमें 6 एयरबैग्स के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, EBD, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, रियर-व्यू कैमरा, रियर पार्किंग सेंसर्स और जैसे फीचर्स मिलते हैं। इसमें कनेक्टेड फीचर्स के लिए माई सिट्रोन कनेक्ट सुइट दिया गया है।

Mahindra Bolero हुई एक लाख रुपये सस्ती

अगर आप इस महीने महिंद्रा बोलेरो खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको काफी फायदा होने वाला है। इस महीने महिंद्रा बोलेरो के डीजल मैनुअल B6 (O) वेरिएंट पर आप पूरे 1.03 रुपये तक के डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं, इस ऑफर में 90,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 30000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है।

वहीं Bolero के दो और वेरिएंट्स पर भी फायदा मिल रहा है। Bolero के B6 वेरिएंट पर 29,777 रुपये के बेनिफिट्स दिए मिल रहे हैं जबकि B4 वेरिएंट पर 24,300 रुपये का मैक्सिमम डिस्काउंट ऑफर शामिल है। लेकिन ध्यान रहे यह ऑफ़र सिर्फ सितंबर 2024 तक ही लागू रहेगा।

इस फेस्टिव सीजन आप भी इस शानदार ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं और एक नई कार को अपने गैराज की शोभा बना सकते हैं।

यह भी पढ़ें: खराब रास्तों पर मक्खन की तरह दौड़ती हैं ये बाइक्स, कीमत 1.27 लाख से शुरू

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो