whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Mahindra Thar Roxx के 5 फीचर्स जानें बिना मत खरीदना, कीमत 12.99 लाख से शुरू

Mahindra Thar Roxx: महज 12.99 लाख रुपये की शुरुआती कीमत में नई 5 डोर थार आपको मिल रही है। यहां हम इसके टॉप फीचर्स बाते रहे हैं जो आपके लिए आपकी फायदेमंद साबित हो सकते हैं..
03:11 PM Aug 17, 2024 IST | Bani Kalra
mahindra thar roxx के 5 फीचर्स जानें बिना मत खरीदना  कीमत 12 99 लाख से शुरू

Mahindra Thar Roxx भारत में लॉन्च हो गई है। 12.99 लाख रुपये से इसकी कीमत शुरू होती है। 3 डोर थार की तुलना में नई थार 5 डोर में न सिर्फ आपको स्पेस अच्छा मिलता है बल्कि इसका डिजाइन भी ज्यादा प्रीमियम नज़र आता है। कंपनी को उम्मीद है नए मॉडल को ग्राहकों का खूब सारा प्यार मिलेगा। लेकिन अगर आप नई Thar Roxx को ख़रीदने की सोच रहे हैं तो  यहां हम आपको इसके टॉप 5 फीचर्स बता रहे हैं जो आपके लिए लिए फायदेमंद साबित हो सकते हैं।

 बढ़िया स्पेस

नई थार रोक्स में स्पेस की कोई कमी नहीं है । 5 लोग बड़े ही आराम से बैठ सकते हैं। इसके अलावा इसके बूट में भी आपको काफी जगह मिलेगी । आप काफी सामान रख सकते हैं। जगह इतनी जगह है कि बड़े बैग्स आप बूट में रख सकते हैं। यानी अगर आप फैमिली के साथ जा रहे तो आपके कम स्पेस की शिकायत नहीं होगी ।

 9 स्पीकर के साथ साउंड सिस्टम

महिंद्रा थार रॉक्स में हर्मन कार्डन का साउंड सिस्टम लगा है। इसमें 9 स्पीकर्स, एक 12-चैनल डेडिकेटेड 560-वाट एम्प्लीफायर दिया है। इतना ही नहीं ऑडियो सिस्टम यूजर को प्री-सेट ऑप्शन में से अपनी पसंदीदा सेटिंग चुनने की सुविधा देता है। यह एक प्रीमियम फीचर है ।

आरामदायक सीटें

Mahindra Thar Roxx  की सीटें बेहद आरामदायक हैं। पिछली सीट वाकई इम्प्रेस करती है। इतना ही नहीं आगे की दोनों सीटें  वेंटिलेटेड हैं। लेकिन थाई सपोर्ट की कमी है। लेकिन सीटों का फैब्रिक और क्वालिटी अव्वल है।

Mahindra Thar Roxx SUV Launched, Mahindra Thar Roxx price, Mahindra Thar Roxx features, Mahindra Thar Roxx mileage,

क्लाइमेट कंट्रोल

नई Thar Roxx में ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल फीचर की सुविधा मिल रही है। आजकल ये फीचर काफी तेजी से पॉपुलर हो रहा है। इस फीचर का मज़ा सिर्फ AX3L, AX5L और AX7L वेरिएंट में ही मिलेगा।

बड़े ORVMs

नई Thar Roxx के ORVMs बड़े हैं और इसलिए आपको आसानी से बाहर का व्यूज एक दम साफ़ और क्लियर देख सकते हैं। इतना ही नहीं  रॉक्स में इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ORVMs दिए गए हैं। टॉप मॉडल में पावर फोल्डिंग ORVM फीचर भी दिया गया है। ड्राइवर को ORVM को एडजस्ट करने के लिए विंडो को नीचे करने की जरूरत नहीं है।

यह भी पढ़ें: आनंद महिंद्रा के कार कलेक्शन में शामिल हो सकती है ये SUV

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो