whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

नवरात्रि में शुरू होगी बुकिंग Mahindra Thar Roxx की बुकिंग, डिलीवरी के लिए करना होगा इंतजार

Mahindra Thar Roxx की बुकिंग इस नवरात्रि में शुरू होने जा रही है। कंपनी 3 अक्टूबर से इसकी बुकिंग लेना शुरू करने वाली है, यानी नवरात्रि के पहले ही दिन आप Thar Roxx को बुक कर सकते हैं।
03:03 PM Sep 25, 2024 IST | Bani Kalra
नवरात्रि में शुरू होगी बुकिंग mahindra thar roxx की बुकिंग  डिलीवरी के लिए करना होगा इंतजार

Mahindra Thar Roxx Bookings: महिंद्रा एंड महिंद्रा ने भारत में अपनी 5 डोर फैमिली SUV Thar Roxx को अगस्त में लॉन्च किया था। ग्राहकों को Roxx काफी पसंद आ रही है। हर कोई इसकी बुकिंग के बारे में बात कर रहा है। अगर आप भी नई Thar Roxx को खरीदना चाहते हैं और इसकी बुकिंग से लेकर डिलीवरी के बारे में जानकारी लेना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए काफी फायदेमंद साबित होने वाली है।

Advertisement

नवरात्रि में शुरू होगी बुकिंग

Mahindra Thar Roxx की बुकिंग इस नवरात्रि में शुरू होने जा रही है। कंपनी 3 अक्टूबर से इसकी बुकिंग लेना शुरू करने वाली है, यानी नवरात्रि के पहले ही दिन आप Thar Roxx को बुक कर सकते हैं। जहां तक बात इसकी डिलीवरी है तो कंपनी दशहरे वाले दिन 12 अक्टूबर से डिलीवरी देना भी शुरू कर देगी। आइये जानते हैं इसके फीचर्स और इंजन के बारे में...

Advertisement

कीमत और फीचर्स

Advertisement

Thar Roxx के पेट्रोल बेस मॉडल 12.99 लाख रुपये शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है। वहीं कार का डीजल बेस वेरिएंट 13.99 लाख रुपये एक्स शोरूम में पेश किया गया है। महिंद्रा थार रॉक्स में 2 इंजन के ऑप्शन मिलते हैं। जिसमें 2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन, जो 162 PS की पावर और 330 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसमें 2-लीटर का डीजल इंजन दिया है जो 152 PS की पावर और 330 Nm का टॉर्क जनरेट करता है।

दोनों इंजन 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस हैं। ओफरोडिंग पर आरामदायक सफर के लिए Thar Roxx में पेंटा लिंक सस्पेंशन दिए हैं, ताकि अन्दर बैठे लोगों को झटके न लगे। इसमें राइडर की सेफ्टी के लिए इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकिंग सिस्टम है जो राइडर को चारों पहियों पर एडिशन कंट्रोल देता है। कंपनी के अनुसार, कार की water-wading depth 650 mm है, जिससे पानी में इसे चलाने में परेशानी नहीं होगी।

10.25-इंच का इन्फोटेनमेंट सिस्टम

Thar Roxx के फीचर्स की बात करें तो इसमें 10.25-इंच का इन्फोटेनमेंट और डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले दिया है। इतना ही नहीं इसमें ऑटो AC, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट, 6-वे पावर्ड ड्राइवर सीट और पैनोरमिक सनरूफ, 6 एयरबैग, 360-डिग्री कैमरा, ऑटो-होल्ड के साथ इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक और लेवल 2 एडवांस ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) जैसे फीचर्स दिए गए हैं। नई TharRoxx में ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल फीचर की सुविधा मिल रही है। आजकल यह फीचर काफी तेजी से पॉपुलर हो रहा है। इस फीचर का मज़ा सिर्फ AX3L, AX5L और AX7L वेरिएंट में ही मिलेगा।

क्यों खरीदें Thar Roxx?

अगर आप एक ऐसी SUV खरीदना चाहते हैं, जिसमें आपको दमदार इंजन से लेकर मजबूत बॉडी और बढ़िया स्पेस भी मिले तो महिंद्रा थार रोक्स आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन बन सकती है। सिटी ड्राइव से लेकर यह हाईवे पर भी यह जमकर चलती है और सफ़र को बेहतर बनाती है। इसके बेस मॉडल से लेकर टॉप मॉडल में सेफ्टी के सभी जरूरी फीचर्स दिए गये हैं।

यह भी पढ़ें: महज 1000 रुपये महीने पर घर लाओ TVS Jupiter, इतना होगा लोन

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो