whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

MG का दिवाली धमाका! क्यों खरीदें Hector और Astor के स्पेशल एडिशन? जानें खास फीचर्स

Hector and Astor Special Edition: JSW MG मोटर्स ने भारत में अपनी दो सबसे लोकप्रिय एसयूवी Hector और Astor के Special Edition बाजार में उतार दिए हैं। ये दोनों ही बेहद दमदार SUV हैं जो कई बेहतरीन फीचर्स के साथ आती हैं।
08:36 AM Sep 26, 2024 IST | Bani Kalra
mg का दिवाली धमाका  क्यों खरीदें hector और astor के स्पेशल एडिशन  जानें खास फीचर्स

MG Hector and Astor Special Edition: देश में फेस्टिव सीजन दस्तक देने जा रहा है और अभी से कार बाजार में तैयारियां शुरू हो रही हैं। हर कंपनी अपनी बिक्री को बढ़ाने में कोई कसर छोड़ना नहीं चाहती। इसी बात को ध्यान में रखते हुए अब ब्रिटिश कार निर्माता JSW MG मोटर्स ने भारत में अपनी दो सबसे लोकप्रिय एसयूवी Hector और Astor के Special Edition बाजार में उतार दिए हैं। ये दोनों ही बेहद दमदार SUV हैं जो कई बेहतरीन फीचर्स के साथ आती हैं। आइये जानते हैं इन दोनों में कौन-कौन सी फीचर्स आपको मिलेंगे...

Advertisement

Hector और Astor स्पेशल एडिशन की कीमत:

Advertisement

सबसे पहले बात कीमत की करने तो MG Black Storm Edition Astor की कीमत 13.44 लाख रुपये (एक्‍स शोरुम कीमत) है जबकि Hector Snow Storm एडिशन की एक्स-शोरूम कीमत 21.52 लाख रुपये है। अब इस कीमत में इन दोनों गाड़ियों में क्या कुछ खास फीचर्स मिलने वाले हैं... आइये जानते हैं।

Advertisement

MG Hector का Snowstorm Edition

मिड साइज़ एसयूवी सेगमेंट में MG Hector एक शानदार SUV है जोकि कई अच्छे फीचर्स और दमदार इंजन की वजह से लोकप्रिय है। MG ने Hector का Snowstorm Edition बाजार में उतारा है। Hector के SNOWSTORM में इसकी फ्रंट सीटों पर डीबॉसिंग के साथ एक शानदार ऑल-ब्लैक शानदार इंटीरियर के साथ तैयार किया गया है।

इंटीरियर को गन मेटल एक्सेंट के साथ इसे और भी शानदार किया गया है। इतना ही नहीं कंसोल पर गन मेटल ग्रे फिनिश के साथ दिया गया है। इसमें रेड इंसर्ट के साथ फॉग लैंप आई शैडो, ओआरवीएम प्रोटेक्टर और लाल टेलगेट गार्निश को दिया गया है। इन सभी फीचर्स के साथ Hector अब ज्यादा प्रीमियम नजर आती है।

MG Astor का Blackstorm Edition

कॉम्पैक्ट SUV सेगमेंट में MG Astor एक एडवांस्ड SUV है । यह एक परफेक्ट डिजाइन के साथ आती है। अब इस SUV की बिक्री को बूस्ट करने के लिए इसे नए Blackstorm Edition में पेश किया है। फेस्टिवल सीजन को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने इस खास एडिशन को तैयार किया है। नए BlackStorm Edition में ऑल ब्लैक हनीकॉम्ब पैटर्न ग्रिल, ब्लैक फिनिश हेडलैंप, ब्लैक फिनिश फ्रंट और रियर बंपर और रेड फ्रंट ब्रेक कैलिपर्स के साथ ब्लैक अलॉय व्हील्स देखने को मिलते हैं।

इसके अलावा ग्लॉसी ब्लैक डोर गार्निश, ब्लैक साइड डोर क्लैडिंग और ब्लैक फिनिश के साथ रूफ रेल्स भी इस एडिशन में शामिल किये गये हैं। इंटीरियर में रेड स्टिचिंग के साथ टक्सेडो ब्लैक अपहोल्स्ट्री और फ्रंट सीट हेडरेस्ट पर ब्लैक स्टॉर्म बैजिंग के साथ रेड एम्ब्रॉयडरी की गई है। इतना ही नहीं संगरिया रेड-थीम वाले एसी वेंट्स, ऑल ब्लैक फ्लोर कंसोल, रेड स्टिचिंग के साथ स्टीयरिंग व्हील और रेड स्टिच के साथ डोर ट्रिम्स भी दिया गया है। म्यूजिक लवर्स के लिए इसमें JBL के स्पीकर्स लगाए हैं।

क्यों खरीदें Hector और Astor के स्पेशल एडिशन

MG अपनी शानदार SUVs के लिए जानी जाती है। Hector और Astor ये दोनों ही लाजवाब SUVs है और अपनी दमदार परफॉरमेंस, डिजाइन और फीचर्स की वजह से चर्चा में हैं। अगर आप हाई परफॉरमेंस SUV लेना चाहते हैं और वो भी स्पेशल एडिशन में तो MG की ये दोनों गाड़ियां आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती हैं।

यह भी पढ़ें: नई Maruti Dzire अगले महीने होगी लॉन्च! पहली बार मिलेगा ये खास फीचर, 30km की मिलेगी माइलेज

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो