whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

40,000 रुपये सस्ती हुई ये इलेक्ट्रिक बाइक, फुल चार्ज में चलेगी 187 किलोमीटर

Oben Rorr: अगर आप इन दिनों एक शानदार इलेक्ट्रिक बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो Oben Rorr इलेक्ट्रिक बाइक पर 40 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है और इस बाइक की कीमत 1.50 लाख रुपये है।
01:21 PM Jun 20, 2024 IST | Bani Kalra
40 000 रुपये सस्ती हुई ये इलेक्ट्रिक बाइक  फुल चार्ज में चलेगी 187 किलोमीटर

Oben Rorr: भारतीय इलेक्ट्रिक बाइक निर्माता कंपनी Oben इलेक्ट्रिक ने अपनी Oben Rorr बाइक पर काफी अच्छा ऑफर दिया है। इस ऑफ़र को जानने के बाद आपका भी मन इस बाइक को खरीदने का करेगा। कंपनी ने  ग्राहकों के लिए खास ऑफर पेश किया है। Oben Rorr इलेक्ट्रिक बाइक पर पूरे 39,999 रुपये का बड़ा डिस्काउंट दिया है। इस बाइक की कीमत 1.50 लाख रुपये है। डिस्काउंट के बाद इस बाइक की कीमत 1.10 लाख रुपये हो गई है। आइये जानते हैं बाइक के फीचर्स के बारे में...

100 ग्राहकों को मिलेगा फायदा

Oben Electric ने इस ऑफर का फायदा पहले 100 ग्राहकों को दिया है। कंपनी को इस बाइक के लिए अभी तक 21,000 बुकिंग्स मिल चुकी हैं। लेकिन अभी तक इसकी सिर्फ 129 बाइक्स बिक पाई हैं। पिछले महीने इस बाइक की 19 यूनिट्स और अप्रैल में 20 यूनिट्स ही बिकी। भले ही बिक्री की रफ़्तार अभी स्लो जरूर है लेकिन कंपनी को उम्मीद है कि इस ऑफर के बाद बिक्री में इजाफा होगा।

टॉप फीचर्स

ओबेन रोर (Oben Rorr) इलेक्ट्रिक बाइक में कनेक्टिविटी फीचर्स की भरमार है। बाइक का डिजाइन बेहद स्पोर्टी है।  इस  बाइक की बॉडी एल्युमीनियम फ्रेम पर बेस्ड है। बाइक को इस तरह से डिजाइन किया है ताकि राइडिंग के दौरान हीट एक्सचेंज में मदद मिले। ऐसे में बाइक की परफॉरमेंस भी डाउन नहीं होती और आपको मिलती है स्मूथ राइड।

इस बाइक में मोबाइल एप्लिकेशन के जरिये आप अपना स्मार्टफोन भी कनेक्ट कर सकते हैं जिसके बाद आपको मेंटेनेंस अपडेट, राइड डिटेल्स, चार्जिंग स्टेशन लोकेटर, बैटरी स्टेटस, ऑन-डिमांड सर्विस और रोडसाइड असिस्टेंस जैसी फीचर्स मिलेंगे। ये सभी फीचर्स डेली यूज़ के लिए काफी बेहतर साबित हो सकते हैं। ग्राहकों की सहूलियत के लिए इस बाइक की बैटरी पर 3 साल या 50,000 किलोमीटर की वारंटी मिल रही है इसके अलावा इसकी मोटर पर 3 साल की वारंटी दी जा रही है साथ ही 3 सर्विस फ्री भी मिल रही हैं।

बैटरी और रेज  

Oben Rorr में IP67 रेटिंग वाली 4.4 kWh की बैटरी दी जाती है। 2 घंटे में यह बाइक 80% चार्ज हो जाती है और फुल चार्ज पर यह बाइक 187 किलोमीटर की रेंज ऑफर करती है। इसमें Eco, City और Havoc मोड्स मिलते हैं। इस बाइक को 0-40 किलोमीटर की रफ़्तार पकड़ने के लिए सिर्फ 3 सेकेंड का समय लगता है। इसकी टॉप स्पीड 100 किलोमीटर प्रति घंटा तक है। इसका  ग्राउंड क्लियरेंस 200mm का है जबकि 230mm वाटर वेडिंग जैसे फीचर्स मिलते हैं। यह एक बेहतर बाइक है जो डेली यूज़ के लिए बेस्ट है।

यह भी पढ़ें: 60 Km की माइलेज, 125cc इंजन, ये 5 फुल पैसा वसूल बाइक्स बन सकती हैं आपकी पसंद

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो