whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Suzuki के इस धाकड़ स्कूटर का आने वाला है EV वर्जन, 58 की माइलेज और 5 लीटर का फ्यूल टैंक

Suzuki E Burgman स्कूटर में सेफ्टी के लिए डिस्क ब्रेक का ऑप्शन मिलेगा। ये स्टाइलिश स्कूटर अलॉय व्हील और मस्कुलर फ्रंट लुक के साथ ऑफर किया जा सकता है। इसके फ्रंट टायर से कुछ ऊपर बड़ी हेडलाइट आ सकती है।
10:38 PM Jul 09, 2024 IST | Amit Kasana
suzuki के इस धाकड़ स्कूटर का आने वाला है ev वर्जन  58 की माइलेज और 5 लीटर का फ्यूल टैंक
suzuki burgman street 125

Suzuki Burgman Street 125 ev scooters may launch soon details in hindi: सुजुकी के टू व्हीलर्स में फंकी लुक और अट्रैक्टिव कलर ऑप्शन आते हैं। कंपनी अपने लाइट वेट स्कूटर्स में हाई पावरट्रेन इंजन ऑफर करता है। कंपनी का ऐसा ही एक एंट्री लेवल हाई सेल स्कूटर है Suzuki Burgman Street 125. ये स्कूटर अब जल्द ही इलेक्ट्रिक इंजन में अवेलेबल होगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दिसंबर 2024 तक कंपनी इसका प्रोडक्शन शुरू कर देगी। इसके लिए सुजुकी ने अपनी पूरी तैयारी कर ली है। बताया जा रहा है कि शुरुआत में कंपनी इसके सालाना 25000 यूनिट्स की सेल्स करने की योजना पर काम कर रही है।

पेट्रोल Suzuki Burgman Street 125 का स्पेसिफिकेशन 

Burgman Street 125
Key Highlights
Engine Capacity124 cc
Mileage58.5 kmpl
Kerb Weight110 kg
Seat Height780 mm
Fuel Tank Capacity5.5 litres
Max Power8.58 bhp

इलेक्ट्रिक Burgman Street में फास्ट चार्जिंग ऑप्शन

फिलहाल कंपनी ने इसके बैटरी पैक और कीमतों का खुलासा नहीं किया है। बताया जा रहा है कि इसमें डबल बैटरी पैक और हाई पावर मोटर मिलेगी। ये स्कूटर स्वैपेबल बैटरी के साथ मिलेगा, जिससे चार्जिंग स्टेशन पर बैटरी बदली या फास्ट चार्ज की जा सकेगी। अनुमान है कि ये सिंगल बैटरी पैक के साथ करीब 40 किलोमीटर तक की रेंज आसानी से निकाल लेगा। इसमें फास्ट चार्जिंग ऑप्शन भी मिलेगा और ये 10kwh बैटरी के साथ मिलेगा।

स्टाइलिश स्कूटर अलॉय व्हील और मस्कुलर फ्रंट लुक

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Suzuki E Burgman स्कूटर में सेफ्टी के लिए डिस्क ब्रेक का ऑप्शन मिलेगा। ये स्टाइलिश स्कूटर अलॉय व्हील और मस्कुलर फ्रंट लुक के साथ ऑफर किया जा सकता है। इसके फ्रंट टायर से कुछ ऊपर बड़ी हेडलाइट आ सकती है, इसमें रियर सीट पर बैक रेस्ट और इसमें डिजाइनर टेललाइट मिलती है।

21 लीटर का अंडर सीट स्टोरेज

बाजार में मिल रहे पेट्रोल Burgman Street 125 की बात करें तो इसमें 124 cc का पावरफुल इंजन मिलता है। ये हाई क्लास स्कूटर 5.5 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है। इस स्कूटर का बेस मॉडल 94301 रुपये एक्स शोरूम में आता है। फिलहाल कंपनी ने इसके इलेक्ट्रिक वर्जन की कीमत का खुलासा नहीं किया है। अनुमान है कि ये एक लाख रुपये तक ऑफर किया जा सकता है। Suzuki Burgman Street 125 में कुल 110 kg का वजन है, जिससे इसे कंट्रोल करना आसान है। स्कूटर में सामान रखने के लिए 21 लीटर का अंडर सीट स्टोरेज मिलता है।

ये भी पढ़ें: Skoda की नई SUV कार, 19 की माइलेज, 270 लीटर का बूट स्पेस, जानें कीमत

ये भी पढ़ें:  CNG बाइक से हर महीने कितने पैसे बचेंगे? Bajaj के अधिकारी ने बता दी सच्चाई…

ये भी पढ़ें: Royal Enfield को टक्कर देती है ये बाइक, 17 लीटर का फ्यूल टैंक और 348cc का धाकड़ इंजन, जानें कीमत

ये भी पढ़ें: Mahindra XUV700 की 2.05 लाख घट गई कीमत, जानें इस हाई क्लास SUV के शानदार फीचर्स

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो