whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

11 लाख वाली Hyundai verna सिर्फ 3.78 लाख में, यहां मिलेगी ऑफर की पूरी जानकारी

Used Hyundai verna: इस समय नई Hyundai Verna की एक्स-शोरूम कीमत 11 लाख रुपये से शुरू होती है। लेकिन एक सेकेंड हैंड हुंडई वरना को आप कार्स 24 प्लेटफॉर्म (Cars24) से सिर्फ 3.78 लाख रुपये में खरीद सकते हैं।
05:45 AM Oct 14, 2024 IST | Bani Kalra
11 लाख वाली hyundai verna सिर्फ 3 78 लाख में  यहां मिलेगी ऑफर की पूरी जानकारी

Used Hyundai Verna: फेस्टिव सीजन चल रहा है। हर तरफ दिवाली की रौनक छाई हुई है। कार बाजार भी सजने लगे हैं। नई कारों के साथ पुरानी कारों का बाजार भी अब बड़ा हो रहा है। बात अगर सेकंड हैंड (used cars) कारों की करें तो इस समय कई ऑप्शन आपको मिल जाएंगे। हर बजट और जरूरत के हिसाब से आपको एक पुरानी कार बहुत ही आसानी से मिल सकती है।

Advertisement

इतना ही नहीं नई कार की तरह पुरानी कार खरीदने पर लोन और EMI का भी का भी ऑप्शन आपको मिलेगा। फिलहाल एक बेस्ट डील Hyundai verna को लेकर आई है, जिसे आप महज 3.78 लाख रुपये देकर  घर ला सकते हैं। आइये जानते हैं इस ऑफर के बारे में...  

Advertisement

कहां और कैसे मिलेगी 3.78 लाख में Hyundai Verna

इस समय नई Hyundai Verna की एक्स-शोरूम कीमत 11 लाख रुपये से शुरू होती है। लेकिन एक सेकेंड हैंड हुंडई वरना (2013 Hyundai Verna FLUIDIC 1.6 VTVT EX) को आप कार्स 24 प्लेटफॉर्म (Cars24) से सिर्फ 3.78 लाख रुपये में खरीद सकते हैं। वेबसाइट पर दी गई कार की तस्वीरों को देखकर लगता है कि मॉडल एक दम साफ सुथरा है। इस गाड़ी का रजिस्ट्रेशन नंबर दिल्ली का है। Cars 24 की  तरफ से सेकंड हैंड हुंडई वरना पर जीरो डाउन पेमेंट की सुविधा भी मिल रही है। इसके साथ ही आप इसे 9,943 रुपये की महीने की EMI पर भी खरीद सकते हैं।

Advertisement

इंजन और पावर

यह साल 2013 का मॉडल (1st Owner)है। इसमें  1.6Lलीटर का पेट्रोल इंजन लगा है जो 6 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस है, यह कार कुल 75,331 किलोमीटर तक चली है। फिलहाल यह कार नॉएडा में पार्क कर रखी है। सेफ्टी के लिए इस कार ड्राइवर पैसेंजर साइड एयरबैग मिलेगा। अगर आपको यह मॉडल पसंद है तो कार्स 24 से संपर्क कर सकते हैं। साथ ही हम आपको यह भी बता रहे हैं सेकंड हैण्ड कार खरिदते समय किन –किन बातों का ध्यान रखना चाहिए...

सेकेंड हैंड कार खरीदते समय इन बातों का रखें ध्यान

गाड़ी स्टार्ट करके देखें

सबसे पहले गाड़ी स्टार्ट करें, उसके बाद बोनट पर हाथ रखें और टेम्प्रेचर चेक करें। यह भी देख लें कि वाइब्रेशन की दिक्कत तो नही है… यदि ऐसा कुछ गड़बड़ लगे तो डील न करें और अगर सब ठीक है तो आगे बढ़ें

गाड़ी के पूरे पेपर्स चेक करें

कार के सभी पेपर्स ठीक से देख लें। जिसमें RC, रजिस्ट्रेशन और इंश्योरेंस पेपर्स शामिल हैं। इसके अलावा पिछले 2-3 साल में नो क्लेम बोनस रिकॉर्ड भी ट्रैक करें।

टेस्ट ड्राइव जरूर लें

गाड़ी की टेस्ट ड्राइव जरूर लें। गाड़ी चलाते समय यह चेक करें कि इंजन से कोई आवाज तो नहीं आ रही, सस्पेंशन, क्लच, ब्रेक और गियर शिफ्टिंग को चेक करें। इसके अलावा गाड़ी के सभी टायर्स पर गौर करें, टायर्स बहुत ज्याद घिसे हुए ना हो... इस बात पर भी गौर करें।

धुंए को चेक करें

गाड़ी के साइलेंसर के निकलने वाले धुंए के रंग पर ध्यान दें। यदि धुंए नीला, काला है तो यह इस बात का संकेत है कि इंजन में कोई खराबी है। इसके अलावा इंजन में ऑयल लीकेज की समस्या भी हो सकती है।

यह भी पढ़ें: नई Bajaj Pulsar N125 भारत में 16 अक्टूबर को होगी लॉन्च

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो